scorecardresearch
 

लालू और सोनिया की नहीं हुई फोन पर कोई बात, RJD फैला रही झूठ: भक्त चरण दास

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (RJD Supremo Lalu Yadav) और सोनिया गांधी के बीच हुई बातचीत पर बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास (Bhakt Charan Das) का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि लालू और सोनिया के बीच कोई बातचीत नहीं हुई है. जनता को सिर्फ गुमराह किया जा रहा है.

सोनिया गांधी और लालू प्रसाद यादव की फाइल फोटो (PTI) सोनिया गांधी और लालू प्रसाद यादव की फाइल फोटो (PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास का बयान
  • लालू और सोनिया की नहीं हुई फोन पर कोई बात
  • आरजेडी फैला रही झूठ

राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (RJD President Lalu Prasad Yadav) की कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से हुई बातचीत को लेकर सियासी घमासान मच गया है. एक तरफ लालू यह दावा कर रहे हैं कि उनकी सोनिया गांधी से बात हुई है, तो वहीं बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास ने इसे झूठ बताया. उन्होंने कहा कि लालू सिर्फ भ्रम फैला रहे हैं. उनकी सोनिया गांधी से कोई बात नहीं हुई है.

बता दें, आरजेडी के तरफ से कहा गया था कि सोनिया गांधी ने लालू प्रसाद को फोन किया है, हालांकि, दोनों नेताओं के बीच किस मुद्दे पर बात हुई है इस को लेकर कुछ नहीं कहा गया था. वहीं, तेजस्वी यादव ने भी कहा, ''सोनिया गांधी से लालू प्रसाद यादव की बात हुई है. दोनों का संबंध तो शुरू से ही अच्छा रहा है. इस पर टीका टिप्पणी करने की जरूरत नहीं है.''

कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास का दावा- 

लेकिन बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने दावा किया है कि सोनिया और लालू की कोई बात नहीं हुई है और आरजेडी खेमे के तरफ से जो खबर बताई जा रही है वह 100 फीसदी झूठ है और चुनाव से पहले जनता को गुमराह करने की कोशिश है. उन्होंने कहा, “मैं बिहार कांग्रेस का प्रभारी और सोनिया गांधी का प्रतिनिधि हूं. मैं जिम्मेदार व्यक्ति हूं, हल्की बातें मैं नहीं करता और ना ही मुझे झूठ बोलना आता है. सोनिया गांधी से लालू की कोई बात नहीं हुई है. और यही सच है.''

नहीं होगा कांग्रेस-आरजेडी का गठबंधन

भक्त चरण दास ने दावा किया कि अगर लालू और सोनिया के बीच कोई बात हुई होती तो बिहार कांग्रेस के प्रभारी होने के नाते उनके पास सोनिया गांधी की तरफ से कोई निर्देश जरूर आया होता. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस का आरजेडी के साथ भविष्य में कोई गठबंधन नहीं होगा और 2024 में कांग्रेस सभी 40 सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें