scorecardresearch
 

बिहार: नालंदा में संदिग्ध हालातों में 4 की मौत, परिजनों का आरोप- जहरीली शराब से गई जान

बिहार के नालंदा में कथित रूप से जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत हो गई है. मृतक के परिजनों का आरोप है कि सभी की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है. मामले की जांच जारी है.

Dead Dead
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 2 लोगों की हालत गंभीर
  • बिहार में शराबबंदी कानून पर उठ रहे सवाल

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में कथित रूप से जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत हो गई है. मृतक के परिजनों का आरोप है कि सभी की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है, हालांकि, जिला प्रशासन ने अब तक की मौत की वजह की पुष्टि नहीं की है और इस पूरे मामले को लेकर जांच चल रही है.

इस पूरे मामले में 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. मृतकों की पहचान 55 वर्षीय भागो मिस्त्री, 55 वर्षीय मुन्ना मिस्त्री, 50 वर्षीय धर्मेंद्र और कालीचरण मिस्त्री के रूप में हुई है. घटना नालंदा के सोहसराय के छोटी पहाड़ी इलाके की है. इस पूरे मामले की जानकारी के बाद जिला प्रशासन पर हड़कंप मच गया है और मामले की जांच खुद डीएसपी शिब्ली नोमानी के नेतृत्व में की जा रही है.

बता दें कि पिछले साल दिवाली के दौरान भी पश्चिम चंपारण, गोपालगंज, समस्तीपुर और मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब पीने की वजह से 3 दर्जन से भी ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी जिसके बाद बिहार में शराबबंदी कानून को लेकर सवाल खड़े हो गए थे. दिवाली के दौरान हुई घटना के बाद नीतीश कुमार ने एक बार फिर से शराब बंदी कानून की व्यापक समीक्षा की थी और पुलिस प्रशासन को निर्देश दिया था कि वह पूरे राज्य में शक्ति से शराब बंदी कानून का पालन करें वह शराब माफिया और तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किया जाए.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×