scorecardresearch
 

बिहार के मोतिहारी में मामूली विवाद पर दो टीचरों के बीच जमकर हुई मारपीट, VIDEO वायरल

बिहार के मोतिहारी में एक मामूली बात पर दो शिक्षकों के बीच में खूब मारपीट हुई. इस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों टीचर एक-दूसरे पर जमकर हमला करते हुए नजर आ रहे हैं.

दो टीचरों के बीच जमकर हुई मारपीट (स्क्रीनग्रैब) दो टीचरों के बीच जमकर हुई मारपीट (स्क्रीनग्रैब)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मोतिहारी के शिक्षा विभाग का बीआरसी बना अखाड़ा
  • मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब हुआ वायरल

बिहार के मोतिहारी में एक मामूली बात पर दो शिक्षकों के बीच में खूब मारपीट हुई. इस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों टीचर एक-दूसरे पर जमकर हमला करते हुए नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि आदापुर के चैनपुर के सोनार टोला स्थित प्राथमिक विद्यालय में हेड मास्टर के प्रभार को लेकर महीनों से विवाद चल रहा था. 

इसके बाद जिला शिक्षा विभाग के निर्देश में आदापुर बीईओ हरेराम सिंह ने पत्र के जरिए वर्तमान प्रभारी एचएम शिवशंकर गिरी व वरीय शिक्षक होने की दावा करने वालीं रिंकी कुमारी को अपनी शैक्षणिक व नियोजन से संबंधित कागजातों को तीन दिनों के अंदर उपलब्ध करवाने का निर्देश दिया.

इसको लेकर दोनों टीचरों के बीच में कहासुनी हो गई और फिर मामला बढ़ता चला गया और मारपीट तक बात पहुंच गई. वीडियो में दोनों टीचर आदापुर के बीआरसी भवन के डीईओ के दफ्तर में एक-दूसरे के साथ उठापटक कर नजर आए. इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे को जमकर गालियां भी दीं.

कार्यालय में कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल बन गया, जबकि इस लड़ाई को देख अधिकारी व कर्मचारी ने वहां से खिसकने में ही अपनी भलाई समझ वहां से निकल गए. हालांकि, वीडियो में एक शख्स दोनों की लड़ाई को सुलझाने की कोशिश करता हुआ दिखाई दिया.

वहीं, इस संबंध में पूछे जाने पर बीइओ हरेराम सिंह ने अपना पल्ला झाड़ते हुए बताया कि उन्हें नहीं मालूम कि किस बात को लेकर दोनों में मारपीट व झगड़ा हुआ है. मामले की जांच की जा रही है. इसके अलावा, जब इस संबंध में जिला शिक्षा पदाधिकारी व जिला अधिकारी से संपर्क करना चाहा तो दोनों अधिकारी अपने कार्यालय में  उपस्थित नहीं थे, जिसके कारण उनका बयान नहीं मिल पाया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें