scorecardresearch
 

बिहार के विकास की खर्च राशि शेयर कर के ट्रोल हुए सुशील मोदी, ये है वजह

सुशील मोदी लिखना चाह रहे थे कि बिहार में पिछले 5 साल में निर्माण और विकास कार्यों के लिए 1.54 लाख करोड़ रुपये खर्च हुए हैं, मगर दशमलव नहीं लगाने से बड़ी गड़बड़ी हो गई.

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी

  • 1.54 की जगह 154 लाख करोड़ रुपये लिख दिया
  • कई स्थानीय हिंदी अखबारों ने हूबहू छाप भी दिया

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शनिवार को एक ट्वीट किया. इस ट्वीट के बाद वो ट्रोल हो गए. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि बिहार में पिछले 5 साल में निर्माण कार्यों पर 154 लाख करोड़ रुपये खर्च हुए हैं.

सुशील मोदी के इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल, सुशील मोदी लिखना चाह रहे थे कि बिहार में पिछले 5 साल में निर्माण और विकास कार्यों के लिए 1.54 लाख करोड़ रुपये खर्च हुए हैं, मगर दशमलव नहीं लगाने से बड़ी गड़बड़ी हो गई.

2_080920095034.jpg

उन्होंने लिखा कि बिहार में पिछले 5 साल में विकास पर 154 लाख करोड़ रुपये खर्च हुए हैं. दिलचस्प बात ये है कि सुशील मोदी की इस गलती को कई स्थानीय हिंदी अखबारों ने हूबहू छाप भी दिया.

1_080920095049.jpg

सुशांत सिंह केस: सुशील मोदी का आरोप, बॉलीवुड माफिया के दबाव में उद्धव ठाकरे

सुशील मोदी ने रविवार को अखबारों में छपी इस खबर को भी ट्वीट किया था. हालांकि, सुशील मोदी को जैसे ही ये एहसास हुआ कि उनकी इस गलती को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है तो उन्होंने अपनी भूल को सुधारा और फिर 1.54 लाख करोड़ रुपये लिखा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें