scorecardresearch
 

'एक बार हो गया तो समझ लीजिए कहीं भी कुछ भी हो सकता है', बेगूसराय गोलीकांड पर सीएम नीतीश का बयान

मंगलवार शाम को साढ़े 5 बजे के आसपास बेगूसराय की सड़कों पर एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. नेशनल हाइवे 28 पर चार थाना क्षेत्रों से निकलते हुए 30 किलोमीटर तक बदमाशों ने 40 मिनट तक राह चलते 10 लोगों को गोली मारी. फरार बदमाशों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है.

X
बिहार के सीएम नीतीश कुमार
बिहार के सीएम नीतीश कुमार

बिहार के बेगूसराय में बाइक सवार बदमाशों के गोलीकांड से लोग दहशत में हैं. मंगलवार शाम को हुए इस गोलीकांड में 10 लोगों को गोली मारी, जिसमें से 31 साल के चंदन कुमार की मौत हो गई है. इसको लेकर बीजेपी लगातार बिहार की महागठबंधन सरकार पर निशाना साध रही है. इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भी बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने कहा कि एक बार हो गया तो समझ लीजिए कि कहीं भी कुछ भी हो सकता है.

नीतीश कुमार ने कहा कि हमने अधिकारियों को कह दिया है कि एक-एक चीज पर नज़र रखें. मैं तो कह ही रहा हूं कि एक बार हो गया तो समझ लीजिए कि कहीं भी कुछ भी हो सकता है. बेगूसराय घटना की एक-एक चीज की पूरी जांच होगी. हमने सबको सचेत किया है.

गौरतलब है कि मंगलवार शाम को साढ़े 5 बजे के आसपास बेगूसराय की सड़कों पर एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. नेशनल हाइवे 28 पर चार थाना क्षेत्रों से निकलते हुए 30 किलोमीटर तक बदमाशों ने 40 मिनट तक राह चलते 10 लोगों को गोली मारी. फरार बदमाशों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है. आरोपियों की धर-पकड़ के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं, जो कई जगहों पर लगातार छापेमारी कर रही हैं. 

बीजेपी लगातार साध रही निशाना

इस गोलीकांड को लेकर बीजेपी लगातार बिहार सरकार पर निशाना साध रही है. पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा, बेगुसराय की घटना पर CM का बयान अत्यंत आपत्तिजनक है. मामले को जातीय रंग देने की कोशिश हो रही है. वहीं इससे पहले भी मोदी ने ट्वीट कर सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'निकलिए नहीं बाजार में, नहीं तो मार दिया जाएगा गोली कपार में... नीतिशेजी के नयेका सरकार में!'. इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा, 'बिहार में बंदूकबाजों की सरकार है अभी भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतिशे कुमार हैं.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें