scorecardresearch
 

सुशील मोदी का लालू परिवार पर निशाना, कहा- अब तक क्यों नहीं लगवाई वैक्सीन? टीकाकरण फेल करना प्लान तो नहीं..

सुशील मोदी ने लालू परिवार से सवाल पूछा कि क्या उन लोगों ने टीकाकरण महाअभियान को विफल करने पर आम लोगों में टीका के प्रति अविश्वास पैदा करने के लिए टीका से दूरी बना रखी है? मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और आरजेडी टीकाकरण के कार्यक्रम को विफल करने की कोशिश में लगी हुई है.

बीजेपी नेता सुशील मोदी (फाइल फोटो) बीजेपी नेता सुशील मोदी (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लालू परिवार पर सुशील मोदी का निशाना
  • टीकाकरण फेल करने का लगाया आरोप

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनके परिवार के लोगों के द्वारा अब तक कोविड-19 का टीका नहीं लेने के मुद्दे को लेकर बीजेपी के राज्यसभा सांसद और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने लालू परिवार को घेरा है. सुशील मोदी ने सवाल पूछा है कि आखिर क्यों अब तक नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कोविड-19 का टीका नहीं लगवाया है?

सुशील मोदी ने ट्वीट करके लिखा, “नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनके माता-पिता राबड़ी देवी और लालू प्रसाद के भी टीका लेने की अब तक कोई तस्वीर सामने नहीं आई है.”

सुशील मोदी ने लालू परिवार से सवाल पूछा कि क्या उन लोगों ने टीकाकरण महाअभियान को विफल करने पर आम लोगों में टीका के प्रति अविश्वास पैदा करने के लिए टीका से दूरी बना रखी है? मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और आरजेडी टीकाकरण के कार्यक्रम को विफल करने की कोशिश में लगी हुई है.

सुशील मोदी ने लिखा, “कांग्रेस-आरजेडी सहित अन्य विपक्षी दलों की मंशा भारत के टीकाकरण अभियान को विफल करने की है और इनके नेता कभी टीकाकरण को तो कभी संक्रमण जांच को लेकर बेतुका सवाल उठाकर भ्रम फैलाने की नाकाम कोशिश करते हैं.”

दूसरी तरफ सुशील मोदी ने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए सवाल पूछा कि जब कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कोविड-19 का टीका ले लिया तो फिर उसकी तस्वीर सार्वजनिक करनी चाहिए थी. मोदी ने कहा कि ऐसा करने से कांग्रेस के समर्थक उनका अनुसरण करते और उनकी पार्टी की ओर से टीके को लेकर फैलाए गए देशव्यापी अविश्वास और भ्रम का निवारण होता. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें