scorecardresearch
 

Bihar: लूट की फिराक में था 'फूफा जी गिरोह', पुलिस पहुंची तो की ताबड़तोड़ फायरिंग

बिहार के भागलपुर जिले (Bihar Bhagalpur) में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर फूफा जी गैंग के बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर फायरिंग भी हुई, जिसमें मुख्य आरोपी घायल हो गया. इस दौरान एक बदमाश भाग गया, जिसकी तलाश की जा रही है.

X
घटना के बारे में जानकारी देती पुलिस. (Photo: Aajtak) घटना के बारे में जानकारी देती पुलिस. (Photo: Aajtak)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लूटकांड को अंजाम देने की साजिश रच रहे थे बदमाश
  • सूचना पर पुलिस ने छापा मारकर की कार्रवाई

बिहार की सिल्क सिटी भागलपुर (Bihar Bhagalpur) में ​इन दिनों 'फूफा जी गिरोह' का आतंक मचा हुआ है. यहां अपराधियों ने हाल में तीन लूटकांड की घटनाओं का अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे डाली. लूटकांड का मास्टरमाइंट कुख्यात अपराधी गुरुदेव मंडल उर्फ फूफा जी बताया गया. पुलिस को सूचना मिली कि 'फूफा जी गैंग' के सदस्य अपने साथियों के साथ जीरो माइल के पास इकठ्ठा होकर किसी और लूटकांड को अंजाम देने की साजिश रच रहे हैं. पुलिस ने टीम बनाकर छापेमारी की. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के अनुसार, पुलिस जब छापा मारने पहुंची तो दो आरोपी घटनास्थल से बाइक से भागने लगे. पुलिस टीम ने कदवा थाना क्षेत्र के कंचनपुर गांव तक पीछा किया. इसी दौरान फिल्मी स्टाइल में 'फूफा जी' एसडीपीओ और पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा. पुलिस ने भी कई राउंड गोली चलाई. बदमाशों ने इस दौरान 15 राउंड गोलियां चलाईं. इस दौरान पुलिस की गोलीबारी में मुख्य आरोपी घायल हो गया.

यह भी पढ़ें: 8 महीने में 8 हत्या करने वाला शार्प शूटर गिरफ्तार, आगे की​ प्लानिंग सुन पुलिस भी रह गई हैरान

पुलिस के मुताबिक, इस गिरोह ने नौगछिया में हाल ही में तीन लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है. कुल सात अपराधी अब तक गिरफ्तार हो चुके हैं. इनके पास से पुलिस ने पांच देसी कट्टा, एक पिस्टल, 41 गोलियां और 6 खोखा के अलावा लूटी गई छह बाइक बरामद की हैं. हालांकि इस दौरान एक आरोपी के भागने की खबर है, जिसके लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि पुलिस की कार्रवाई में बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं. बदमाशों ने जिस तरीके से पुलिस पर हमला किया, वो DSP के लिए खतरा बन गया था. मुख्य आरोपी गुरुदेव मंडल दोनों हाथों से गोली चला रहा था. दोनों तरफ से फायरिंग हुई. आखिरकार पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है. इनकी गिरफ्तारी से इलाके में अपराध में कमी आएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें