scorecardresearch
 

बिहारः खगड़िया में गंडक नदी में यात्रियों से भरी नाव डूबी, कई लापता

बिहार के खगड़िया में यात्रियों से भरी एक नाव के गंडक नदी में डूबने की खबर है. बताया जा रहा है कि इसमें कई यात्री लापता हैं.

एक नाव गंडक नदी में डूबी (फाइल फोटो-PTI) एक नाव गंडक नदी में डूबी (फाइल फोटो-PTI)

  • यात्रियों से भरी एक नाव के गंडक नदी में डूबी
  • डीएम-एसपी की मौजूदगी खोजबीन शुरू हुई

बिहार के खगड़िया में यात्रियों से भरी एक नाव के गंडक नदी में डूबने की खबर है. बताया जा रहा है कि इसमें कई यात्री लापता हैं. लापता लोगों की तालाश जारी है. स्टीमर और नाव के जरिये खोजबीन जारी है. डीएम-एसपी की मौजूदगी खोजबीन शुरू की गई है. दो दर्जन से अधिक लोग नाव पर सवार थे. यह घटना मुफ्फसिल थाना इलाके की है. और जानकारी की प्रतीक्षा है.

खगड़िया में नाव डूबने की घटना ऐसे समय सामने आई है जब बिहार के कई जिले बाढ़ की चपेट में हैं. बिहार में गंगा के अलावा लखनदेई, रातो, मरहा, मनुसमारा, बागमती, कमला बलान, अधवारा, गंडक, बूढ़ी गंडक, कदाने, नून, वाया, सिकरहना, लालबेकिया, तिलावे, धनौती, मसान, कोसी एवं करेह नदी का जलस्तर बढ़ा हुआ है.

असम में बाढ़ और कोरोना का कहर, अब तक 219 लोगों की मौत

जल संसाधन विभाग के मुताबिक बागमती नदी सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर और दरभंगा में बूढी गंडक नदी, मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर और खगड़िया में, कमला बलान नदी मधुबनी में, गंगा नदी भागलपुर में, अधवारा नदी सीतामढ़ी में, खिरोई दरभंगा में और महानंदा नदी पूर्णिया में मंगलवार को खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं.

बिहार में बाढ़ से हाहाकार, 1000 से ज्यादा गांव डूबे, जानिए किन इलाकों में खतरा बरकरार

असल में, बिहार में मूसलाधार बारिश की वजह से तबाही का दौर चल रहा है. मूसलाधार बारिश से नदियां ऊफान पर हैं. ऊपर से नेपाल से पानी छोड़े जाने के बाद आफत और बढ़ गई है. गांव घरों में पानी भर गया है. खगड़िया से लेकर बेगूसराय तक लोग पानी के चलते बेबस नजर आ रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें