scorecardresearch
 

खराब माइक मिलने पर आग बबूला हो गए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, मंच पर खड़े शख्स को दिया धक्का

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे एक कार्यक्रम के दौरान गुस्सा करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल वह संतों के एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. उन्हें जब संबोधन का मौका मिला तो पोडियम पर पहुंचकर उन्होंने बोलना शुरू कर लेकिन माइक काम नहीं कर रहा था. इस पर वह बुरी तरह गुस्सा हो गए. उन्होंने पोडियम पर लगे माइक को मोड़ दिया.

X
बक्सर में श्री राम कर्मभूमि न्यास के कार्यक्रम में शामिल हुए थे अश्विनी चौबे
बक्सर में श्री राम कर्मभूमि न्यास के कार्यक्रम में शामिल हुए थे अश्विनी चौबे

बिहार के बक्सर में श्री राम कर्मभूमि न्यास के कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे शिरकत की. इस जब वह लोगों को संबोधित करने के लिए माइक के पास पहुंचे तो वह भड़क उठे. दरअसल जब उन्होंने बोलना शुरू किया तो माइक ने काम करना बंद कर दिया. तुरंत ही दूसरे माइक की व्यवस्था कर दी गई लेकिन वह आग बबूला हो गए. उन्होंने माइक पर भी गुस्सा निकालते हुए झटके से मोड़ दिया. इतना ही नहीं उन्होंने माइक देने आए शख्स को बहुत जोर से फटकार लगाई फिर उसे धक्का भी दे दिया. उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दूसरा माइक देने वाले शख्स को मंत्री ने दे दिया धक्का

बोलने के लिए मिला था दो मिनट का समय

संतों की ओर से किए जा रहे प्रज्ञा प्रवाह का संचालन जियर स्वामी कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे को बोलने के लिए दो मिनट का समय दिया. इसके बाद अश्विनी चौबे ने पोडियम पर पहुंचकर बोलना शुरू कर दिया. हालांकि बाद में उन्हें अहसास हुआ कि माइक काम नहीं कर रहा है इस पर वे भड़क उठे.

पोडियम पर लगा माइक भी केंद्रीय मंत्री ने मोड़ दिया

9 राज्यों के सीएम होंगे शामिल

बक्सर-अहिल्या के उद्धार स्थल अहिरौली में हो रहा सनातन संस्कृति समागम 15 नवंबर तक चलेगा. इस कार्यक्रम में 9 राज्य के मुख्यमंत्री शामिल होंगे. 14 नवंबर को केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी कार्यक्रम में शामिल होंगे. 15 नवंबर को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ शिरकत करेंगे.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें