scorecardresearch
 

बिहार: चार्जिंग के दौरान इलेक्ट्रिक स्कूटी में धमाका, रिफायनरी टाउनशिप के क्वार्टर में लगी आग

बरौनी रिफाइनरी के क्वार्टर में इलेक्ट्रिक स्कूटर में चार्जिंग के दौरान धमाका हो गया जिससे एक क्वार्टर में आग लग गई. आग इतना जबरदस्त था कि पूरा क्वार्टर जलकर राख हो गया. मौके पर पहुंचकर दमकल की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया वरना वहां बड़ा हादसा हो सकता था.

X
बरौनी रिफाइनरी के क्वार्टर में लगी आग
बरौनी रिफाइनरी के क्वार्टर में लगी आग

बिहार के बेगूसराय जिले में बरौनी रिफायनरी टाउनशिप में एक इलेक्ट्रिक स्कूटी में चार्जिंग के दौरान जबरदस्त धमाका हुआ जिसके बाद पूरे घर में आग लग गई. इस घटना में पूरा क्वार्टर जलकर राख हो गया. अब स्कूटी के ब्लास्ट करने और आग लगने का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

घटना नगर थाना क्षेत्र के बरौनी रिफायनरी टाउनशिप की है, जहां रविवार की रात बरौनी रिफाइनरी कर्मी संजय कुमार अपने क्वार्टर में इलेक्ट्रिक स्कूटी को चार्जिंग में लगाया था. चार्जिंग के दौरान आवाज के साथ धमाका हुआ जिसके बाद पूरे क्वार्टर में आग लग गई.

यहां देखिए वीडियो        

आग लगने की सूचना पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. हालांकि इस घटना में क्वार्टर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया जिससे लाखों रुपए का नुकसान हुआ है. 

आग लगने के दौरान काफी देर तक आसपास अफरा-तफरी का माहौल बना रहा और रिफाइनरी के आसपास के क्वार्टरों में लोग दहशत में नजर आए. हालांकि दमकल की गाड़ियों ने समय पर आग पर काबू पा लिया जिससे अन्य क्वार्टर को जलने से बचा लिया गया.

बरौनी रिफाइनरी के यूनियन सचिव ललन ललित ने कहा कि इलेक्ट्रिक स्कूटी चार्ज करने के दौरान आग लगी जिसमें पूरे घर में काफी क्षति हुई है. हालांकि रिफाइनरी के दमकल ने समय पर आग पर काबू पा लिया जिससे आसपास के क्वार्टरों में आग नहीं फैली.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें