scorecardresearch
 

आज भाई दूज है..आपसे कुछ मांगने आया हूंः पीएम नरेंद्र मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने बस्तर में की भाजपा को जिताने की अपील, कहा त्योहार के दिन आपके पास कुछ मांगने आया हूं.

X
नरेंद्र मोदी नरेंद्र मोदी

नक्सलियों के गढ़ बस्तर जिले के जगदलपुर में विशाल आम सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. नरेंद्र मोदी ने बस्तर के लोगों से कहा, 'आज भाई दूज का दिन है, आप लोगों से मैं आज यहां कुछ मांगने आया हूं.' इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा, अब तक देश में जितने भी प्रधानमंत्री बने उनमें से मैं ही ऐसा प्रधानमंत्री हूं जो सबसे ज्यादा बार बस्तर आया हूं.

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बस्तर के लोगों से विधानसभा चुनाव में वोटों की अपील करने पहुंचे थे. वहां रमन सिंह की तीन बार सरकार रह चुकी है. इस बार छत्तीसगढ़ में जैसे हालात हैं उन्हें देखकर भाजपा की धड़कनें बढ़ने लगी हैं. भाजपा के पास इस बार भी नरेंद्र मोदी के नाम के अलावा कोई ठोस मुद्दा नहीं जिस पर वह चुनाव लड़े.

उन्होंने कहा कांग्रेस 'नक्सलवाद' को मुद्दा बनाकर वोटों की खेती कर रही है. उन्होंने कांग्रेस पर अर्बन नक्सलवाद के साथ खड़े होने का आरोप भी लगाया. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अगर हमें अटल बिहारी बाजपेयी जी के सपनों का छत्तीसगढ़ बनाना है तो बस्तर की हर सीट में कमल खिलना होगा, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के विकास के लिए केंद्र सरकार और राज्य सरकार लगातार कार्य कर रहे हैं.

इतना ही नहीं प्रधानमंत्री ने कहा कि आज तक देश में जितने भी प्रधानमंत्री बने हैं, उनमें मैं सबसे ज्यादा बार बस्तर आया हूं. उन्होंने भाई दूज का भी हवाला दिया. पीएम ने कहा, आज भाई दूज है और आप लोगों से मैं कुछ मांगने आया हूं.

***

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें