scorecardresearch
 

सुल्तान सलमान की जगह थम्स अप बेचेंगे खिलजी रणवीर सिंह

एक्टर रणवीर सिंह के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं. लगातार हिट फिल्मे देने के साथ ही रणवीर अब थम्स-अप के विज्ञापन में भी नजर आ रहे हैं. पहले यह विज्ञापन सलमान खान करते थे. 

फोटो सौजन्यः कोका-कोला इंडिया फोटो सौजन्यः कोका-कोला इंडिया

लगता है कि रणवीर सिंह के सारे सितारे बुलंदी पर हैं. उनकी पिछली चार फिल्में कतार से हिट हुईं, फिर अपने प्यार दीपिका से शादी. रणवीर के चाहने वालों के लिए एक और खबर. रणवीर सिंह अब विज्ञापनों में शीतल पेय थम्स अप बेचते भी नजर आ रहे हैं. 

लंब समय तक बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान विज्ञापनों में थम्स-अप का चेहरा थे. पर अब इसमें ऊर्जा से भरे और पॉवर जनरेटर कहे जा रहे रणवीर सिंह ने घुसपैठ कर ली है. रणवीर सिंह की लोकप्रियता का ग्राफ दिन ब दिन चढ़ता जा रहा है और शायद युवाओं में उनकी इस पहुंच को भुनाने के लिए कोका-कोला इंडिया ने अपने थम्स अप ब्रांड के लिए रणवीर सिंह को नया ब्रांड एंबेसडर चुना है. अब तूफानी एड सीरीज के तहत एक नए विज्ञापन अभियान टेस्ट ऑफ चार्ज की शुरुआत की गई है. जाहिर है, इसका चेहरा रणवीर सिंह ही हैं.  

क्या है टेस्ट ऑफ चार्ज की कहानी

एक रेगिस्तान, प्लेन क्रैश, दो खोजी पत्रकार और साथ में थम्स अप चार्ज. रणवीर सिंह इस विज्ञापन में खोजी पत्रकार की भूमिका में हैं. रेगिस्तान में फंसे रणवीर सिंह और उनकी साथी पत्रकार दिवा धवन को कौन बचाएगा? जाहिर है, दिमाग की बत्ती थम्स अप पीने से जलेगी. 

कोकाकोला ब्रांड के बैनर तले थम्स-अप का ये नया विज्ञापन चल निकला है और यू-ट्यूब पर इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. कोका-कोला के इंडिया और साउथ-वेस्ट एशिया के वाइस प्रेसिडेंट श्रेनिक देसानी कहते हैं, "कोका-कोला टेक चार्ज को एक नए तौर से अवतरित किया गया है. हमने अपने ग्राहकों को थम्स-अप का पुराने स्वाद नए पैक में परोस रहे हैं. यह नया विज्ञापन कभी हार नहीं मानने का संदेश देता है. हम जिंदगी में हर तरह के चुनौतियों का डट कर सामना करें. रणवीर सिंह इस संदेश को बखूबी परदे पर लेकर आए हैं." 

कोका-कोला भारत में उदारीकरण के बाद 1993 में वापस आया था. तब से बड़े सितारों के साथ विज्ञापन करके पेप्सी के साथ कंपनी की कॉर्पोरेट लड़ाई जगजाहिर है. कोका-कोला के 

रीजनल क्रिएटिव ऑफिसर जनमेजय मोहंती कहते हैं, "कोका-कोला ब्रांड के थम्स-अप के इस नए विज्ञापन में पुराना जोश और अंदाज है. इसमें थम्स-अप के तूफानी इमेज के साथ-साथ स्ट्रांग टेस्ट को परदे पर रणवीर सिंह ही पेश कर सकते हैं."

फिलहाल, थम्स अप ने तो रणवीर सिंह के रूप में नए सितारे का दामन थाम लिया है. पर रणवीर? उनकी पांचो उंगलियां थम्स-अप में हैं.

(दीक्षा प्रियदर्शी आइटीएमआइ की छात्र हैं और इंडिया टुडे में प्रशिक्षु हैं)

***

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें