scorecardresearch
 

इंडिया टुडे प्लस

प्रतीकात्मक फोटो

अयोध्या: साढ़े 5 लाख रू. प्रति सेकेंड बढ़े जमीन के दाम

13 जून 2021

आम आदमी पार्टी ने अयोध्या में श्रीरामजन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट द्वारा जमीन खरीद में घोटाले का आरोप लगाया. श्रीरामजन्‍मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्‍ट में जमीन खरीद के नाम पर घोटाले का प्रमाण देते हुए राज्‍यसभा सांसद ने बताया इसे मनी लांड्रिंग का मामला, ईडी और सीबीआई से जांच की मांग उठाई.

बसपा प्रमुख मायावती (फोटोः पीटीआइ)

अकेली पड़तीं मायावती

04 जून 2021

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती द्वारा दो वरिष्ठ विधायकों लालजी वर्मा और राम अचल राजभर को पार्टी से बाहर करना यह संकेत दे रहा कि पार्टी के भीतर अंदरूनी खींचतान बढ़ती जा रही है.

प्रतीकात्मक फोटो

यूपी बोर्ड: 12वीं की परीक्षा भी होगी निरस्त

03 जून 2021

उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने की घोषणा. योगी सरकार के इस महत्वपूर्ण निर्णय से हाइस्कूल के 29.94 लाख तथा इंटरमीडिएट के 26.10 लाख परीक्षार्थी लाभान्वित होंगे.

प्रतीकात्मक फोटो (पीटीआइ)

अनाथ बच्चों के संरक्षक का चिन्हांकन करेगी टास्क फोर्स

02 जून 2021

उत्तर प्रदेश में कोरोना से अभि‍भावकों की मृत्यु होने पर अनाथ बच्चों के लिए “मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना” को धरातल पर उतारने की हुई तैयारी, पोस्ट कोविड में अभिभावक की मृत्यु होने पर भी मिलेगी सहायता

मारुति सुजुकी इंडिया की बिक्री मई में 71 फीसद घट गई

दूसरी लहर का कहर, कार की बिक्री में भारी गिरावट

01 जून 2021

कोविड 19 की दूसरी लहर के मद्देनजर लगाए गए लॉकडाउन के कारण कार कंपनियों की बिक्री में भारी गिरावट दर्ज हुई है. देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया की बिक्री मई में 71 फीसद घट गई है.

योगी सरकार ने जारी किए कोरोना कर्फ्यू के नए नियम (फोटोः पीटीआइ)

यूपी में 55 जिलों को कोरोना कर्फ्यू से राहत

30 मई 2021

कोरोना कर्फ्यू के संबंध में योगी सरकार ने जारी किए नए दिशा-निर्देश, जहां संक्रमण कम उन्हें मिली राहत. वहीं लखनऊ, कानपुर नगर, आगरा, मेरठ, प्रयागराज, गोरखपुर सहित 20 जिलों में जारी रहेगा कोरोना कर्फ्यू.