scorecardresearch
 

पहले भी किया अच्छा काम लेकिन लोगों ने मेरी फिल्में ही नहीं देखी: राहुल बोस

राहुल बोस ने इंडिया टुडे ई-माइंडरॉक्स-2020 में अपनी फिल्म बुलबुल के बारे में कहा कि मुझे अच्छा लगा कि लोगों को ये फिल्म पसंद आई. कई लोग इस फिल्म के एस्थेटिक्स, टेक्शर, स्टोरीटेलिंग और तकनीकी पक्ष से काफी इंप्रेस दिखे.

राहुल बोस राहुल बोस

इंडिया टुडे ई-माइंडरॉक्स-2020 में एक्टर राहुल बोस ने शिरकत की. उन्होंने इस सेशन में अपनी फिल्म बुलबुल के साथ ही कई मुद्दों पर बात की. अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था. इस फिल्म में राहुल बोस ने डबल रोल निभाया है. इस फिल्म में राहुल के अलावा तृप्ति, अविनाश तिवारी और पाओली डैम जैसे किरदारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी.

राहुल से पूछा गया कि फिल्म में एक सीन है जहां आप अपनी पत्नी के साथ हिंसा करते है, ये सीन कई लोगों के जहन से नहीं उतर पा रहा है. इसके बारे में आप क्या कहेंगे? राहुल ने कहा कि ये सीन काफी मिथकीय था लेकिन ऐसा मेरे लिए नहीं था. मैं सिर्फ इंद्रनील का किरदार निभा रहा था. आर्ट डायरेक्शन, प्रोडक्शन डिजाइन, लाइटिंग, कैमरा वर्क के चलते ये सीन काफी अच्छा बन गया था. राजा रवि वर्मा की जटायु की पेंटिंग को भी बैकग्राउंड में रखा गया था. मुझे इस सीन में गुस्से से लेकर ईर्ष्या और फिर हिंसा तक का सफर तय करना था.

पहले भी किया अच्छा काम लेकिन लोगों ने फिल्में ही नहीं देखी: राहुल बोस

उन्होंने आगे कहा कि मुझे अच्छा लगा कि लोगों को ये फिल्म पसंद आई. कई लोग इस फिल्म के एस्थेटिक्स, टेक्शर, स्टोरीटेलिंग और तकनीकी पक्ष से काफी इंप्रेस दिखे. इसके अलावा मुझे इस बात की भी खुशी है कि लोगों ने मेरे काम को भी सराहा. मैंने इससे पहले भी कुछ फिल्मों में अच्छा काम किया है लेकिन काफी कम लोगों ने इन फिल्मों को देखा.

राहुल ने आगे कहा कि इन फिल्मों में द जैपनीज वाइफ और आईएम जैसी फिल्में शामिल हैं. मैं इन फिल्मों में अपने काम को लेकर काफी संतुष्ट महसूस करता हूं लेकिन लोगों ने कई फैक्टर्स के चलते ये फिल्में नहीं देखीं. एक तो पब्लिसिटी बजट काफी कम था, ऊपर से इन फिल्मों में कोई सुपरस्टार नहीं था और उस दौर में सोशल मीडिया के सहारे माउथ पब्लिसिटी भी नहीं होती थी. वही अगर बुलबुल की सफलता की बात करूं तो मुझे लगता है कि कोरोना वायरस के चलते लोग अच्छे सिनेमा का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे वही नेटफ्लिक्स जैसे प्लेटफॉर्म के चलते भी फिल्म को काफी फायदा हुआ.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें