scorecardresearch
 

e-mind rocks-2020: बादशाह के गाने और मजेदार किस्से, शो का हुआ शानदार आगाज

शन‍िवार को e माइंड रॉक्स यूथ फेस्ट का शानदार आगाज हुआ. कार्यक्रम के पहले सेशन में रैपर और सिंगर बादशाह शामिल हुए. उन्होंने अपने रैपर बनने से लेकर पसंदीदा कलाकार पर बातें की. इसके साथ ही उन्होंने अपने पॉपुलर गाने भी सुनाए.

रैपर और सिंगर बादशाह रैपर और सिंगर बादशाह

23 मई को दिन शन‍िवार को यूथ फेस्ट ई माइंड रॉक्स का शानदार आगाज हुआ. इस यूथ फेस्ट के पहले सेशन में मशहूर सेलेब रैपर और सिंगर बादशाह ने श‍िरकत की. उनके अलावा ई-माइंड रॉक्स के दूसरे सेशन में यूट्यूबर आशीष चंचलानी, नजमा आपी भी जल्द नजर आएंगे.

कार्यक्रम की शुरुआत दोपहर 1:30 बजे से हुई जिसमें बादशाह ने मॉडरेटर सुशांत मेहता संग किस्से साझा किए. उन्होंने इस शो में अपने सुपरह‍िट गानों से भी समां बांधा.

वहीं दूसरे सेशन में यूट्यूबर और कॉमेड‍ियन आशीष चंचलानी, सलोनी गौर (नज्मा आपी के नाम से फेमस) और ड‍िज‍िटल क्रिएटर डॉली सिंह आज इस मंच को सजाएंगे. दूसरा सेशन 3:30 बजे शुरू किया जाएगा.

ई माइंड रॉक्स के मॉडरेटर सुशांत मेहता हैं. दोनों ही सेशंस में सेलेब्स से सवाल भी किए जाएगा और उनके कुछ किस्सों को भी सुना जाएगा. तो हो जाएं तैयार, लॉकडाउन की बोरियत में मनोरंजन करने आ रहे हैं आपके चहेते कलाकार. बस थोड़ी देर में होने जा रही है शानदार शो की शुरुआत.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें