scorecardresearch
 

क्या था सोनू सूद की लाइफ का मैजिक मोमेंट? एक्टर ने बताया

सोने ने कहा...तब मैं उनसे कहा करता था कि वो सब बडे़ एक्टर हैं और उन्होंने बहुत कुछ पा लिया है. मैं उन्हें वादा किया करता था कि एक दिन मेरी भी बड़ी फोटो लगेगी.

सोनू सूद सोनू सूद

एक्टर सोनू सूद ने इंडिया टुडे ई-माइंड रॉक्स 2020 में अपनी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प किस्से साझा किए. मॉड्रेटर सुशांत मेहता के साथ बातचीत के दौरान सोनू सूद ने बताया कि उनकी लाइफ का मैजिक मोमेंट कौन सा रहा है. इस सवाल के जवाब में सोनू सूद पुरानी यादों में खो गए और उन्होंने ये बातें शेयर कीं.

सोनू ने बताया, "कोविड-19 क्राइसिस के दौरान मैंने जो भी काम प्रवासी मजदूरों के लिए किया वो मेरा मैजिक मोमेंट रहा है. जब भी मेरी फिल्म रिलीज होती थी तो मेरे माता-पिता कहते थे कि उन्होंने तुम्हारी फोटो पोस्टर में क्यों नहीं लगाई है, या फिर तुम्हारी फोटो इतनी छोटी क्यों है?"

सोनू ने कहा, "...तब मैं उनसे कहा करता था कि वो सब बडे़ एक्टर हैं और उन्होंने बहुत कुछ पा लिया है. मैं उन्हें वादा किया करता था कि एक दिन मेरी भी बड़ी फोटो लगेगी. जब मैंने इन गरीबों की मदद करना शुरू किया तो मेरे बारे में आर्टिकल छपने शुरू हो गए. मुझे बहुत खुशी हुई और शायद इसीलिए मेरे माता पिता ने मेरे लिए कुछ जादू करना शुरू कर दिया है."

दिल बेचारा का BTS वीडियो वायरल, क्रिकेट खेलते दिखे सुशांत सिंह राजपूत

लॉकडाउन में हुई राणा दग्गुबाती की सगाई, एक्टर ने बताया कब होगी शादी

जब सलमान ने लड़वाया ट्रेनर से पंजा

एक्टर ने बताया, "बात तब की है जब हम दबंग के लिए शूटिंग कर रहे थे, विशाखापत्तनम में CCL का मैच चल रहा था और सलमान खान ने एक साउथ इंडियन एक्टर के ट्रेनर को बुलवाया और उसे चैलेंज किया कि क्या वो मुझसे पंजा जीत सकता है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें