scorecardresearch
 

Bigg Boss 16 में आएंगे Aamir Khan के भाई Faissal Khan, शेयर करेंगे फैमिली सीक्रेट्स?

सोशल मीडिया पर कई दिनों से अटकलें हैं कि आमिर खान के भाई फैसल खान बिग बॉस 16 का हिस्सा बन सकते हैं. फैंस ये जानकर खुश हो गए थे. मगर अब लोगों का दिल तोड़ते हुए फैसल का कहना है कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. फैसल ने ये ऑफर रिजेक्ट कर दिया है.

X
फैसल खान
फैसल खान

सुपरस्टार आमिर खान को तो आपने सिल्वर स्क्रीन पर लाल सिंह चड्ढा में देख लिया होगा. मगर क्या आप उनके भाई फैसल खान को भी स्क्रीन पर देखना चाहते हैं? गॉसिप गलियारों की मानें तो ऐसा होता दिखता है. क्योंकि फैसल खान के मोस्ट कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 में पार्टिसिपेट करने की खबरें हैं.

क्या बिग बॉस में दिखेंगे फैसल खान?

लेकिन... किसी भी नतीजे पर पहुंचने या ज्यादा एक्साइटेड होने से पहले खुद फैसल खान का रिएक्शन तो जान लीजिए. सोशल मीडिया पर कई दिनों से अटकलें हैं कि आमिर खान के भाई बिग बॉस 16 का हिस्सा बन सकते हैं. फैंस ये जानकर खुश हो गए थे. मगर अब लोगों का दिल तोड़ते हुए फैसल का कहना है कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. फैसल ने ये ऑफर रिजेक्ट कर दिया है. उन्होंने ही बिग बॉस 16 के लिए मेकर्स द्वारा अप्रोच किए जाने की खबर कंफर्म की थी.

फैसल खान को मिला टीवी शो का ऑफर

फैसल ने बताया कि उन्हें एक टीवी शो का भी ऑफर मिला है. पर उन्होंने शो कौन सा है, वो इसे करेंगे या नहीं, इस बात को रिवील नहीं किया है. बात करें बिग बॉस का ऑफर ठुकराने की तो फैसल ने इंस्टा पर वीडियो शेयर किया, जिसमें वे कहते हैं- मैंने बिग बॉस का ऑफर ठुकरा दिया है. दूसरे एक टीवी शो का ऑफर भी मिला है. मैं इस बात से काफी खुश हूं कि लोग मुझे अपने प्रोजेक्ट में लेना चाहते हैं.

फैसल को फैंस की मिली सलाह

फैसल खान के बिग बॉस में ना आने के फैसले से फैंस निराश हैं. वे चाहते हैं एक्टर एक बार फिर अपने फैसले के बारे में सोचें. एक यूजर ने लिखा- बिग बॉस में जाओ, इस गोल्डन चांस को मिस नहीं करो. दूसरे शख्स ने लिखा- फैसल सर बिग बॉस कीजिए. आप शो में अच्छा करेंगे क्योंकि आप बेहतरीन इंसान हैं. अब फैसल खान रियलिटी शो में जाने को लेकर अपना फैसला बदलते हैं या नहीं, ये तो बिग बॉस के ऑनएयर होने के बाद मालूम पड़ ही जाएगा. कई इंटरव्यूज में फैसल ने अपने परिवार और भाई आमिर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. ऐसे में अगर फैसल बिग बॉस में आते हैं तो अपनी लाइफ के शॉकिंग खुलासे शेयर कर शो की टीआरपी हाई कर सकते हैं.

फैसल खान की बात करें तो वो कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. इनमें फिल्म मेला, बॉर्डर हिंदुस्तान का, आंधी, चांद बुझ गया, चिनार दास्तान ए इश्क जैसी फिल्में शामिल हैं. फैसल को पिछली बार कन्नड़ मूवी Oppanda में देखा गया था.

आपको क्या लगता है आमिर खान के भाई ने बिग बॉस 16 का ऑफर ठुकरा कर सही किया या गलत?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें