scorecardresearch
 

Gauhar Khan को पसंद नहीं आई Tejasswi Prakash की ये हरकत, Bigg Boss में की बोलती बंद

प्रोमो में दिखाया गया कैसे गौहर खान के सामने घरवाले ऐलान करेंगे कि कौन उनके टक्कर का नहीं है. फिनाले से पहले ये टास्क काफी मजेदार होने वाला है. जहां हर कंटेस्टेंट खुद को शो का विनर बताते हुए बताएगा कि कौन उसके सामने टिकने के लायक नहीं है. शमिता शेट्टी, रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी पर निशाना साधती दिखीं.

गौहर खान-तेजस्वी प्रकाश गौहर खान-तेजस्वी प्रकाश
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गौहर ने की तेजस्वी की बोलती बंद
  • गौहर को पसंद नहीं आई तेजस्वी की ये हरकत
  • वीकेंड का वार में होगा धमाल

बिग बॉस की एक्स विनर गौहर खान के फैंस खुश तो बहुत होंगे. अरे भई वजह भी है उनके एक्साइटेड होने की. क्योंकि उनकी चहेती एक्ट्रेस बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में जो नजर आने वाली हैं. गौहर खान के फैंस के लिए ये बड़ी ट्रीट है. गौहर को शो में देखने के लिए फैंस बेताब है. वीकेंड का वार में गौहर खान एक खास टास्क के लिए घर के अंदर जाएंगी. जहां उनकी तेजस्वी प्रकाश से बहसबाजी होगी.

फिनाले से पहले कंटेस्टेंट्स की टक्कर

प्रोमो में दिखाया गया कैसे गौहर खान के सामने घरवाले ऐलान करेंगे कि कौन उनके टक्कर का नहीं है. फिनाले से पहले ये टास्क काफी मजेदार होने वाला है. जहां हर कंटेस्टेंट खुद को शो का विनर बताते हुए बताएगा कि कौन उसके सामने टिकने के लायक नहीं है. शमिता शेट्टी रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी पर निशाना साधती दिखीं. शमिता ने कहा कि उनके लिए ये दोनों ही कॉम्पिटिशन नहीं हैं.

BB Weekend Ka Vaar: Tejasswi Prakash ने बढ़ाया Salman Khan का पारा, Sympathy कार्ड खेलने का आरोप, बोले- Shut Up
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors Reality Show (@colors_realityshow)

तेजस्वी ने लिया गौहर खान से पंगा?

तेजस्वी प्रकाश ने निशांत भट्ट और रश्मि देसाई को अपने कॉम्पिटिशन से बाहर किया. निशांत पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि उनकी शो में कोई आइडेंटिटी नहीं है. अपने बचाव में निशांत कहते हैं- तुम रोती रहती हो हर वक्त, कहती हो कि सब मुझपे अत्याचार करते हैं. टास्क के बीच निशांत और तेजस्वी भिड़ते हुए एक दूसरे को ओवरलैप करते हैं. तब गौहर खान उन्हें चुप कराती हैं. गौहर निशांत को चुप होने को कहती हैं.

Samantha से Kajal Aggarwal तक, इंस्टाग्राम पर इन साउथ एक्ट्रेसेज की सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग

तभी तेजस्वी प्रकाश गौहर खान का हवाला देते हुए निशांत को कहती है- निशांत वो तुम्हें अपना मुंह बंद करने को (Shut up) बोल रही हैं. तभी गौहर तेजस्वी को करेक्ट करते हुए कहती हैं- आपके शब्द मेरे मुंह में मत डालिए. ये मेरी भाषा नहीं है. बचाव में तेजस्वी बोलीं कि ये मैंने कहा. तब जाकर गौहर खान ने साफ किया कि उन्हें ये पंसद नहीं आया. गौहर खान का ये जवाब तेजस्वी प्रकाश की बोलती बंद कर देता है.

हो गए ना आप भी एक्साइटेड, प्रोमो ही जब इतना धमाकेदार होगा, तो सोचिए एपिसोड कितना एंटरटेनिंग होगा. बस थोड़े घंटों का इंतजार और...

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×