scorecardresearch
 

कौन हैं कोलकाता की प्रांतिका दास? जिन पर आया मीका सिंह का दिल, क्या रचाएंगे शादी?

मीका सिंह के स्वयंवर में जितनी भी लड़कियां शामिल हुई हैं, वो सभी उनके दिल में जगह बनाने की पूरी कोशिश कर रही हैं. लेकिन जिस लड़की ने मीका को अभी तक सबसे ज्यादा इंप्रेस किया है वो हैं कोलकाता की प्रांतिका दास. आइए आपको बताते हैं कि मीका की फेवरेट राजकुमारी प्रांतिका कौन हैं?

X
मीका सिंह और प्रांतिका दास
मीका सिंह और प्रांतिका दास

एक सुपरस्टार से शादी करने का सपना किस लड़की का नहीं होता. दूल्हे राजा अगर फेमस सिंगर मीका सिंह हो तो बहुत सी लड़कियां उनकी दुल्हन बनना चाहेंगी. उन्हीं में से एक हैं कोलकाता की प्रांतिका दास, मीका सिंह से शादी करने का ख्वाब लिए सिंगर के स्वयंवर में शामिल हुई हैं. प्रांतिका की मीका सिंह संग केमिस्ट्री काफी फिट बैठ रही है. दोनों को साथ देखकर फैंस भी काफी खुश हैं. 

प्रांतिका हैं मीका की फेवरेट

मीका सिंह के स्वयंवर में जितनी भी लड़कियां शामिल हुई हैं, वो सभी उनके दिल में जगह बनाने की पूरी कोशिश कर रही हैं. सभी लड़कियां दिल खोलकर मीका के लिए अपने प्यार का इजहार कर रही हैं. लेकिन अहमियत तो ये बात रखती है कि आखिर होने वाले दूल्हे राजा मीका सिंह का दिल किस लड़की के लिए धड़क रहा है? जिस लड़की ने मीका को अभी तक सबसे ज्यादा इंप्रेस किया है वो हैं कोलकाता की प्रांतिका दास. आइए आपको बताते हैं कि मीका की फेवरेट राजकुमारी प्रांतिका दास कौन हैं?

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝙿 𝚁 𝙰 𝙽 𝚃 𝙸 𝙺 𝙰 (@_prantika_)

कौन हैं प्रांतिका दास?

प्रांतिका दास कोलकाता की रहने वाली हैं. प्रांतिका एक एक्ट्रेस और मॉडल हैं. वे तेलुगू और बंगाली फिल्मों में काम कर चुकी हैं. प्रांतिका कुछ म्यूजिक वीडियो में भी नजर आई हैं

प्रांतिका ने कई ब्यूटी पीजेंट्स में भी पार्टिसिपेट किया है. साल 2019 में प्रांतिका बंगाल की टॉप 12 मॉडल में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई थीं, जिसके बाद उन्हें बंगाली कैलेंडर में फीचर किया गया था. साल 2021 में प्रांतिका बंगाली शॉर्ट फिल्म जय हिंद भी दिखी थीं.

प्रांतिका ने रीजनल सिनेमा में तो काफी काम किया है और अब वो मीका सिंह से शादी करने के लिए उनके स्वयंवर में शामिल हुई हैं. इस शो से प्रांतिका को पहचान मिलनी शुरू हुई है. लोग उन्हें अब जानने लगे हैं. प्रांतिका मीका के शो की सबसे स्ट्रॉन्ग दावेदार मानी जा रही हैं. दोनों एक दूसरे संग खास बॉन्ड शेयर करने लगे हैं. 

क्यों मीका की वोटी बन सकती हैं प्रांतिका?
वैसे तो मीका स्वयंवर में शामिल हुई सभी लड़कियों के साथ खास बॉन्ड शेयर करने लगे हैं, लेकिन इन सभी में कोलकाता की प्रांतिका दास मीका सिंह के सबसे ज्यादा करीब नजर आ रही हैं. मीका शो में कई बार बता चुके हैं कि प्रांतिका उनकी सबसे ज्यादा फेवरेट हैं और वो उनके साथ काफी खुश रहते हैं. प्रांतिका को मीका शो में एक बार नहीं, बल्कि कई बार अपनी फेवरेट राजकुमारी बता चुके हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝙿 𝚁 𝙰 𝙽 𝚃 𝙸 𝙺 𝙰 (@_prantika_)

मीका की बातों से साफ जाहिर है कि वो प्रांतिका को पंसद करते हैं. फैंस तो दोनों की जोड़ी बनते देख काफी खुश हो रहे थे. लेकिन इसी बीच मीका के स्वयंवर में उनकी पुरानी और स्पेशल फ्रेंड आकांक्षा पुरी ने सरप्राइज एंट्री लेकर मीका के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया है. आकांक्षा पुरी मीका की काफी करीबी दोस्त हैं. दोनों 10-12 सालों से एक दूसरे को जानते हैं. अब देखने वाली बात होगी कि प्रांतिका और आकांक्षा में मीका सिंह किसे अपनी वोटी के तौर पर चुनते हैं या फिर कोई और लड़की बाजी मार लेगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें