scorecardresearch
 

एक्ट्रेस Kajal Pisal के 'दयाबेन' बनने के चर्चे, रियल लाइफ में हैं ग्लैमरस

काजल पिसल को लेकर खबरें आ रही हैं कि वो टीवी की नई दयाबेन बनने जा रही हैं. पर शो के प्रोड्यूसर ने इस तरह की सारी खबरों से इंकार किया है. काजल पिसल दयाबेन बनेंगीं या नहीं, वो वक्त आने पर पता चलेगा, लेकिन उससे पहले उनके बारे में थोड़ा डिटेल में जान लेते हैं.

X
दिशा वकानी, काजल पिसल
दिशा वकानी, काजल पिसल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो के फैंस के लिये एक बड़ी अपडेट लेकर लाये हैं. काफी दिनों से शो में दयाबेन की एंट्री को लेकर चर्चा हो रही थी. अब कहा जा रहा है कि दयाबेन के रोल के लिये काजल पिसल को फाइनल किया गया है. चलिये जानते हैं कि कौन हैं काजल पिसल जिन्हें लेकर सोशल मीडिया पर इतनी बातें हो रही हैं. 

कौन हैं नई दयाबेन?

रिपोर्ट के मुताबिक, तारक मेहता में दयाबेन के रोल के लिये काजल पिसल को फाइनल किया गया है. पर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने आज.तक से बात करते हुए कहा है, इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. मैं नहीं जानता हूं कि ये अफवाह कौन फैला रहा है. कौन हैं काजल पिसल मुझे नहीं पता, मेरी तो मुलाकात भी नहीं हुई है.पहले भी कई एक्ट्रेस के नाम लिए गए हैं, जिसकी मुझे जानकारी नहीं है.

अब काजल पिसल टीवी की नई दयाबेन बनेंगी या नहीं. वो वक्त पर छोड़ देते हैं. लेकिन उससे पहले काजल पिसल को थोड़ा नजदीक से जान लेते हैं. काजल पिसल टीवी पर साथ निभाना साथिया, नागिन 5, बड़े अच्छे लगते हैं और सिर्फ तुम जैसे शोज का हिस्सा रह चुकी हैं.

काजल पिसल
काजल पिसल

38 साल की उम्र में भी काजल ने खुद को काफी बेहतरीन तरीके से मेंटेन किया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि काजल ने महज 19 साल की उम्र में शादी कर ली थी. एक्ट्रेस की शादी अभिजीत पिसल से हुई है. उससे भी बड़ी बात ये है कि 2007 में जब काजल को ‘कुछ इस तारा’ शो का ऑफर मिला. तब वो प्रेग्रेंट थीं. यानी उन्होंने प्रेग्रेंसी के दिनों में अपना टीवी डेब्यू किया था.

काजल पिसल
काजल पिसल

काजल पिसल की बेटी का नाम सारा है, जिसने उनकी जिंदगी खुशियों से भर दी है. काजल की इंस्टाग्राम प्रोफाइल देख कर पता चलता है कि वो खुल कर लाइफ जीने में यकीन रखती हैं. 

तारक मेहता शो से पहले काजल पिसल को लेकर कहा जा रहा था कि वो रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 12 में हिस्सा लेने वाली हैं. पर अब तक काजल शो में नहीं आई हैं. रियल लाइफ में काजल पिसल बेहद ग्लैमरस हैं. काजल की हर सोशल मीडिया पोस्ट उनकी ग्लैरमस लाइफ की गवाही दे रहा है. 

काजल पिसल जितना ध्यान अपने काम पर देती हैं, उतनी ही मस्ती भी करती हैं. काजल को वर्कआउट करना और घूमना-फिरना बेहद पसंद है. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. काजल पिसल के बारे में जानने के बाद कौन-कौन चाहता है कि वो टेलीविजन की नई दयाबेन बनकर आयें?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें