scorecardresearch
 

सुनील ग्रोवर ने ढूंढ निकाला निक जोनस का हमशक्ल, फराह खान बोलीं- ये तो स्कूल का बच्चा है...

निक जोनस की तरह दिखने वाला एक बच्चा सुनील ग्रोवर के शो में शिरकत करता है. बच्चे ने व्हाइट टी-शर्ट पहनी हुई है. निक की तरह बच्चे के भी ब्लॉन्ड हेयर हैं. निक जोनस की तरह दिखने वाले बच्चे को देखकर सुनील ग्रोवर हैरान रह जाते हैं. वे मजाकिया अंदाज में कहते हैं- अरे..निक जोनस आया है और फिर...

X
सुनील ग्रोवर
सुनील ग्रोवर

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस वर्ल्ड के मोस्ट पावरफुल कपल में शुमार किए जाते हैं. निक और प्रियंका की दुनियाभर में फैन फॉलोइंग है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सुनील ग्रोवर ने निक जोनस के हमशक्ल को ढूंढ निकाला है. जी हां, उनके शो कानपुर वाले खुरानास का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें निक जोनस के हमशक्ल को देख सुनील ग्रोवर इतना मजेदार रिएक्शन देते हैं कि आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. 

क्या आपने देखा निक जोनस के हमशक्ल को?

शो का एक पुराना वीडियो क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि निक जोनस की तरह दिखने वाला एक बच्चा सुनील ग्रोवर के शो में शिरकत करता है. बच्चे ने व्हाइट टी-शर्ट पहनी हुई है. निक की तरह बच्चे के भी ब्लॉन्ड हेयर हैं. निक जोनस की तरह दिखने वाले बच्चे को देखकर सुनील ग्रोवर हैरान रह जाते हैं. वे मजाकिया अंदाज में कहते हैं- अरे..निक जोनस आया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by laughter king 🤴 🔵 (@kapilsharmafanpage6)

फराह- सोनू सूद की छूटी हंसी

सुनील निक जोनस के हमशक्ल को मजाकिया अंदाज में प्रियंका चोपड़ा से शादी करने के लिए बधाई देते हुए कहते हैं- मैं आने वाला था, लेकिन मेरा वीजा नहीं लगा. सुनील की इस बात पर फराह खान बीच में बोलती हैं- अरे स्कूल का बच्चा है. फराह की बात पर सुनील भी कमेंट करते हैं- अरे...तो वो कौन सा बड़ा है. फराह खान और सोनू सूद, जो शो का हिस्सा होते हैं, वो निक के हमशक्ल को देखकर हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाते हैं. 

वायरल वीडियो में निक जोनस के हमशक्ल को देखकर यूजर्स भी खूब मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- वो सच में निक जैसा दिख रहा है. एक दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- प्रियंका मारेगी बहुत. एक और यूजर ने लिखा- सुनील ग्रोवर एपिक हैं.

आपने अगर अभी तक ये मजेदार वीडियो नहीं देखा है, तो जल्दी से देख लीजिए, क्योंकि इसे मिस करना बड़ी भूल होगी. तो फिर देर किस बात की है? जल्दी देखिए और बताइए आपको कैसा लगा?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें