scorecardresearch
 

क्या निक्की जीतेगी बिग बॉस का खिताब? विन्दु दारा सिंह ने कहा ये

विंदु ने आगे बिग बॉस 14 के ख‍िताब पर निक्की तंबोली की दावेदारी पर चर्चा की. उनके मुताबिक एजाज खान, रुबीना दिलैक, पव‍ित्रा पुन‍िया और निक्की तंबोली एंड तक रहेंगे.

न‍िक्की तंबोली-विंदु दारा स‍िंह  न‍िक्की तंबोली-विंदु दारा स‍िंह

बिग बॉस को हर साल दर्शक बड़े इंटरेस्ट से देखते हैं. एक्टर विंदु दारा सिंह भी हर साल बिग बॉस को फॉलो करते हैं. इस साल भी उनकी नजर घर में बैठे कंटेस्टेंट्स और सीन‍ियर्स पर है. विंदु, सिद्धार्थ को काफी सपोर्ट करते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने एव‍िक्शन को लेकर सिद्धार्थ के फैसले को सही बताया. इसके अलावा निक्की तंबोली के बिग बॉस का विनर बनने को लेकर अपनी राय साझा की. 

ईटी टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में विंदु ने कहा- 'सिद्धार्थ, हिना और गौहर की एंट्री बिग बॉस शो के लिए एक स्टेरॉयड इंजेक्शन से कम नहीं है. वरना बिग बॉस आपके अंदर घर करने में समय लेता है. सिड मेनिया अभी भी है और हिना-गौहर ने उसमें और वैल्यू ऐड कर दिया'. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

We will get over this #covid_19 #staystrong #lockdown #positivevibes #positiveenergy

A post shared by Vindu dara Singh (@vindusingh) on

देखें: आजतक LIVE TV

विंदु ने सारा गुरपाल के एव‍िक्शन पर सिद्धार्थ के फैसले को सपोर्ट करते हुए कहा- 'सिद्धार्थ और मैं एक जैसा सोचते हैं. हमें इससे नहीं मतलब कि कौन प्यार से बात कर रहा है, कौन मेरा दोस्त है कौन नहीं. हम शो का सोचते हैं. सारा एक प्यारी लड़की है. पर प्लीज, समझें कि आपको एक निर्धार‍ित स्क्रीन टाइम दिया गया है, छोटा सा, आपमें जो स्पार्क है उसे दिखाएं, सारा में वो स्पार्क लो वोल्टेज था'. 

विंदु ने कहा- न‍िक्की नहीं होगी ब‍िग बॉस व‍िनर

विंदु ने आगे बिग बॉस 14 के ख‍िताब पर निक्की तंबोली की दावेदारी पर चर्चा की. उनके मुताबिक एजाज खान, रुबीना दिलैक, पव‍ित्रा पुन‍िया और निक्की तंबोली एंड तक रहेंगे. विनर की बात पर विंदु ने कहा 'निक्की नहीं जीतेगी, वो शो की वैंप है. राहुल वैद्य भी अपनी शायर‍ियों के जर‍िए लंबे समय तक घर में रहेंगे पर सभी को जैस्मिन को हराना होगा'.  

 
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें