scorecardresearch
 

Vaishali Takkar Suicide Case: जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद 2-3 दिन तक रोई थीं वैशाली, एक्टर की मौत से टूट गया था दिल

वैशाली ठक्कर अब हमारे बीच नहीं रहीं. एक्ट्रेस ने आत्महत्या कर ली है. वैशाली दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की करीबी दोस्त थीं. सुशांत की मौत के बाद वैशाली बुरी तरह टूट गई थीं. उन्होंने एक्टर की मौत को मर्डर बताया था. एक्ट्रेस ने ये भी कहा था कि सुशांत की मौत के बाद वो 2-3 दिन तक लगातार रोती रही थीं. 

X
सुशांत सिंह राजपूत और वैशाली ठक्कर
सुशांत सिंह राजपूत और वैशाली ठक्कर

Vaishali Takkar Suicide Case: यंग...टैलेंटेड और पॉपुलर एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने आखिर सुसाइड क्यों की? ये सवाल हर किसी के मन में है. वैशाली ने सुसाइड नोट में अपनी जिंदगी खत्म करने की वजह तो बताई है, लेकिन अभी भी एक्ट्रेस की मौत की गुत्थी पूरी तरह से सुलझी नहीं है. एक्ट्रेस के आत्महत्या करने की खबर ने वैशाली के घरवालों समेत फैंस को भी झकझोर कर रख दिया है. एक्ट्रेस की मौत के बाद सुशांत सिंह राजपूत संग उनकी दोस्ती की भी खूब चर्चा हो रही है. 

सुशांत की दोस्त थीं वैशाली

दरअसल, वैशाली ठक्कर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की करीबी दोस्त थीं. सुशांत की मौत के बाद वैशाली बुरी तरह टूट गई थीं. उन्होंने एक्टर की मौत को मर्डर बताया था. अपने बेस्ट फ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में बात करते हुए वैशाली ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वो सुशांत सिंह राजपूत के मृत शव की तस्वीरें फोन में देख भी नहीं पा रही थीं. एक्ट्रेस ने ये भी कहा था कि सुशांत की मौत के बाद वो 2-3 दिन तक लगातार रोती रही थीं. 

वैशाली ठक्कर ने कहा था- सुशांत की बॉडी पर पड़े निशान देखकर लोगों ने जब कहा था कि उनका मर्डर किया गया है, तब मैंने ध्यान से उनके मृत शरीर की तस्वीरें देखनी शुरू की थीं. 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार उन दिनों रिया चक्रवर्ती को माना जा रहा था. इस बार में जब वैशाली से पूछा गया था तो उन्होंने अपनी राय देते हुए कहा था- मुझे लगता है कि ये टीम वर्क है. ये किसी एक इंसान का काम नहीं है. मुझे नहीं पता कि इसमें कितने लोग जुड़े हुए हैं, लेकिन इतना तो तय है कि सुशांत की मौत में कई लोगों का हाथ है. 

सुशांत से कैसे हुई थी वैशाली की मुलाकात?

सुशांत सिंह राजपूत संग अपनी पहली मुलाकात याद करते हुए वैशाली ने कहा था- मैं एक टीवी शो के लिए प्रोडक्शन हाउस के ऑफिस गई थी. वहां सुशांत अपनी फिल्म के लिए आए थे. हमने वहां एक दूसरे से बात की थी और फिर एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो किया था. एक बार उन्होंने केरल फंड के लिए सोशल मीडिया पर गुजारिश की थी. उसमें कंट्रीब्यूट करने के लिए मैंने उन्हें पर्सनली मैसेज किया था. इस तरह वैशाली और सुशांत सिंह राजपूत की दोस्ती शुरू हुई थी. फिर दोनों चैट करने लगे थे. वैशाली ने बताया था कि उन्हें सीरियल में देखकर सुशांत ने उनकी एक्टिंग की भी तारीफ की थी. 

सुशांत सिंह राजपूत की बात करें तो वो साल 2022 में अपने बांद्रा के घर में मृत पाए गए थे. एक्टर की मौत का गम आज भी फैंस के दिलों में जिंदा है. वहीं, दूसरी ओर वैशाली ने अपने इंदौर के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. अफसोस इस बात का है कि आज वैशाली और सुशांत सिंह राजपूत दोनों ही हमारे बीच नहीं रहे. हम प्रार्थना करते हैं कि दोनों की आत्मा को शांति मिले.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें