scorecardresearch
 

अतरंगी फैशन के बाद Splitsvilla X4 में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी उर्फी जावेद, कैमरे पर करेंगी रोमांस!

उर्फी जावेद कभी अतरंगी फैशन की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं, तो कभी बेबाक बयान देकर लाइमलाइट में आ जाती हैं. एक बार फिर उर्फी जावेद ने हर किसी को सरप्राइज कर दिया है. उर्फी ने स्प्लिट्सविला X4 में एंट्री ली है. शो का प्रोमो रिलीज किया गया, जिसके बाद हर ओर उर्फी के चर्चे हो रहे हैं.

X
उर्फी जावेद
उर्फी जावेद

क्या... क्या... क्या... उर्फी जावेद Splitsvilla X4 में एंट्री लेने जा रही हैं. शो का प्रोमो सामने आ चुका है, जिसमें उर्फी बतौर कंटेस्टेंट इसमें हिस्सा लेती दिख रही हैं. अब उर्फी MTV के पॉपुलर डेटिंग रियलटी शो पर पहुंची हैं, तो हंगामा होगा ही. चलिये देखते हैं कि स्प्लिट्सविला X4 में पहुंचते ही उर्फी क्या कमाल करती हैं.  

स्प्लिट्सविला में हुई उर्फी की एंट्री
उर्फी जावेद वो सेलिब्रिटी हैं, जिनके बारे में कुछ भी कहना कम ही लगता है. उर्फी जावेद कभी अतरंगी फैशन की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं, तो कभी बेबाक बयान देकर लाइमलाइट में आ जाती हैं. एक बार फिर उर्फी जावेद ने हर किसी को सरप्राइज कर दिया है. जैसे ही स्प्लिट्सविला X4 का प्रोमो रिलीज किया गया, बस हर ओर उर्फी के चर्चे होने लगे. 

प्रोमो में आप देख सकते हैं कि उर्फी बाकी कंटेस्टेंट पर भड़कती हुई दिख रही हैं. चंद सेकेंड की क्लिप में उर्फी का गुस्सा देख कर लग रहा कि उन्हें शो में खास पावर मिलेगी. वीडियो में उर्फी शो के कंटेस्टेंट से कहती दिख रही हैं कि जानते हो किससे बात कर रहे हो? पहले सुनो. सोचिये जब प्रोमो में उर्फी के इतने तेवर देखने को मिल रहे हैं, तो पूरे शो में वह क्या कमाल करने वाली हैं. 

देखें प्रोमो-

अर्जुन बिजलानी बने होस्ट
उर्फी जावेद के बाद दूसरा बड़ा सरप्राइज ये है कि अब शो पर रणविजय सिंह बतौर होस्ट नजर नहीं आएंगे. रणविजय सिंह की जगह अब अर्जुन बिजलानी, सनी लियोनी के साथ शो होस्ट करेंगे. रणविजय सिंह कई साल से ये शो होस्ट करते आये हैं और लोगों ने उन्हें खूब प्यार भी दिया है. वहीं अर्जुन बिजलानी भी टीवी के बेस्ट होस्ट में से एक माने जाते हैं. अब अर्जुन को फैंस कितना प्यार देते हैं. ये जानने के लिये आपको शो देखना होगा. 

इसके अलावा दर्शक ये भी देखने के लिये बेताब हैं कि उर्फी शो में किस तरह ग्लैमर का तड़का लगाती हैं और किसके साथ उनका कनेक्शन बनता है. Splitsvilla X4 12 नवंबर से MTV और Voot पर आराम से देख सकते हैं. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें