scorecardresearch
 

'उर्फी जावेद को भाव देना बंद करें', एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस को रिवीलिंग ड्रेस में देख यूजर बोला- कपड़े चाहिए तो हम भेज देते हैं

बीते दिन एयरपोर्ट पर ब्रा पहनकर पहुंचने पर उर्फी जावेद एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गई हैं. एक यूजर ने उर्फी को उनके छोटे कपड़ों को लेकर खरी-खोटी सुनाई है.  यूजर ने उर्फी को टैग करते हुए लिखा- क्या आपको कपड़ों की जरूरत है? हम आपको भेज सकते हैं, क्योंकि हम एक NGO चलाते हैं और हम आपको असिस्ट करना भी पसंद करेंगे.

X
उर्फी जावेद
उर्फी जावेद

फैशन वर्ल्ड में अगर कोई राज कर रहा है, तो वो उर्फी जावेद हैं. उर्फी कभी कांच से ड्रेस बना लेती हैं तो कभी सिम कार्ड से. उर्फी के अतरंगी फैशन को उनके फैंस पसंद भी करते हैं. लेकिन बीते दिन एयरपोर्ट पर ब्रा पहनकर पहुंचने पर उर्फी एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गई हैं. एक यूजर ने उर्फी को उनके छोटे कपड़ों को लेकर खरी-खोटी सुनाई है. 

उर्फी हो रहीं ट्रोल

एक यूजर ने उर्फी को उनके रिवीलिंग कपड़ों को लेकर जमकर फटकार लगाई है. यूजर ने उर्फी को टैग करते हुए लिखा- क्या आपको कपड़ों की जरूरत है? हम आपको भेज सकते हैं, क्योंकि हम एक NGO चलाते हैं और हम आपको असिस्ट करना भी पसंद करेंगे. यूजर ने आगे लिखा- हम उन लोगों की मदद करते हैं, जो अपने लिए कपड़े अफॉर्ड नहीं कर पाते हैं. मुझे लगता है कि मीडिया को उर्फी को इतना महत्व नहीं देना चाहिए. 

उर्फी के किन कपड़ों पर मचा बवाल?
उर्फी जावेद की यूं तो पहचान ही बोल्ड और अतरंगी आउटफिट्स बन गए हैं. उर्फी अक्सर ही बोल्ड ड्रेसेस में दिखाई देती हैं. लेकिन बीते दिन उर्फी ब्रा और शॉर्ट स्कर्ट पहनकर एयरपोर्ट पहुंच गईं. उर्फी को एयरपोर्ट पर सिर्फ ब्रा और स्कर्ट में देखकर एक बार फिर से उनके कपड़ों पर बवाल मच गया है. लोग उर्फी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी उर्फी की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हैं.

कई लोगों को कहना है कि ब्रा पहनकर एयरपोर्ट पर कौन जाता है. कपड़े हमेशा जगह और मौके को ध्यान में रखकर पहनने चाहिए. लेकिन उर्फी जावेद को किसी ट्रोलिंग से कभी कोई फर्क नहीं पड़ता है. वे बिंदास होकर अपनी शर्तों पर अपनी जिंदगी जीती हैं. उर्फी उन्हें ट्रोल करने वालों को माफ नहीं करती हैं, वे उन्हें जरूर जवाब देती हैं. तभी तो उर्फी ने यूजर की ट्रोलिंग का स्क्रीनशॉट भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर दिया है. उर्फी जावेद हैं ही इतनी बिंदास, एक्ट्रेस से पंगा लेना इतना आसान भी नहीं है. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें