scorecardresearch
 

महाठग सुकेश से चाहत ने लिए महंगे ग‍िफ्ट! खबर मिलते ही उर्फी जावेद ने कसा तंज

उर्फी ने एक मीडिया रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इस रिपोर्ट में लिखा है कि चाहत खन्ना ने दो और लोगों के साथ मिलाकर सुकेश के साथ दिल्ली के तिहार जेल में मुलाकात की थी. साथ ही उन्हें लग्जरी बैग और घड़ियां गिफ्ट में मिली थीं. इसे लेकर उर्फी ने चाहत पर तंज कस दिया है.

X
उर्फी जावेद, चाहत खन्ना
उर्फी जावेद, चाहत खन्ना

महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आए दिन नए मोड़ आ रहे है. ईडी ने अपने चार्जशीट जारी कर दी है. इसके बाद से एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही से पूछताछ की गई है. इस मामले में टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) का नाम भी सामने आया है. ऐसे में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने चाहत पर तंज कसने में देर नहीं लगाई.

उर्फी ने किया चाहत पर तंज

उर्फी ने एक मीडिया रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इस रिपोर्ट में लिखा है कि चाहत खन्ना ने दो और लोगों के साथ मिलाकर सुकेश के साथ दिल्ली के तिहाड़ जेल में मुलाकात की थी. साथ ही उन्हें लग्जरी बैग और घड़ियां गिफ्ट में मिली थीं. यह बात 2018 की बताई जा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहां चाहत को 2 लाख रुपये कैश और वर्साचे ब्रांड की घड़ी गिफ्ट के तौर पर दी गई थी.

इस खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने तंज कसा और लिखा, 'लेकिन मैं खराब तरीके से कपड़े पहनती और मीडिया को पैसे खिलाती हूं!' उर्फी, चाहत की उस बात की तरफ इशारा कर रही हैं, जिसके लिए चाहत ने उन्हें बातें सुनाई थीं. चाहत ने उर्फी के फोटो को शेयर करते हुए उनके ड्रेसिंग स्टाइल और सेंस पर सवाल उठाए थे.

उर्फी ने कसा चाहत पर तंज

चाहत ने उर्फी की उड़ाई थी खिल्ली

चाहत ने लिखा, 'ये कौन पहनता है? और कौन से रोड पर? मतलब कोई भी अपने कपड़े उतार देगा, तो मीडिया उसे सेलिब्रिटी बना देगी? क्या भारतीय मीडिया इतना कमजोर है? इस चीप पब्लिसिटी और मीडिया को खरीदना आसान है. यह चीप शो आप हमारी अगली पीढ़ी के लिए प्रमोट कर रहे हो. कोई भी स्पॉटिंग के लिए पैसे देगा या कुछ करेगा या फिर न्यूड ही हो जाएगा तो आप उसे दिखाओगे? यह बेहद दुखद है. भगवान आपको सद्बुद्धि दे.'

उर्फी ने दिया था जवाब

इस बात के जवाब में उर्फी जावेद ने सफाई देते हुए बताया था कि वह इंटरव्यू के लिए उस आउटफिट को पहनकर गई थीं. इसके बाद उर्फी ने चाहत को ताना मारते हुए आंटी बताया था. उर्फी ने कहा था, 'चाहत खन्ना कोई भी इंसान अपनी जिंदगी में कुछ भी करता है उससे तुम्हें मतलब नहीं होना चाहिए. तुमने ये स्टोरी रणवीर सिंह के फोटो को शेयर करके क्यों नहीं डाली? तुम्हारी हिपोक्रेसी इसमें दिखती है. मैंने तुम्हें तुम्हारे दो तलाकों को लेकर जज नहीं किया. ना ही अपने से कम उम्र के लड़कों को डेट करने के लिए जज किया. तो तुम मेरे पीछे क्यों पड़ी हो?'

सुकेश चंद्रशेखर पर करोड़ों रुपये की ठगी का आरोप है. इस मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी ईडी ने अपनी चार्जशीट में लिया है. एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही से उन्हें गिफ्ट में मिली बीएमडब्लू कार और बैग्स को लेकर 15 सितम्बर को दिल्ली पुलिस EOW ने पूछताछ की थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें