scorecardresearch
 

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद का 'टूटा दिल', फुल कपड़ों में लड़की को देख बोलीं- मुझे देखकर कॉन्शियस हो गई क्या?

उर्फी जावेद ने ब्रोकेन हार्ट डिजाइन का बैकलेस टॉप पहना था. जिसके साथ उन्होंने रेड कलर का शॉर्ट स्कर्ट टीम अप किया था. वीडियोज में उन्हें फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाते और पैपराजी के लिए पोज करते देखा जा सकता है. इसी दौरान उर्फी जावेद ने जब फोटोशूट के दौरान एक लड़की को हुडी पहने देखा तो वह चौंक गईं.

X
उर्फी जावेद
उर्फी जावेद

तो जनाब उर्फी जावेद एक बार फिर हाजिर हैं आपके सामने नया फैशन लेकर. हर बार उर्फी अपने आउटफिट के साथ कोई ना कोई एक्सपेरिमेंट करती दिखती हैं. इस बार उन्होंने टूटे हुए दिल को जोड़ दिखाया है. जी हां, अपनी ड्रेस में उर्फी ने ये कमाल कर दिखाया है. उर्फी के नए फैशन को देख हर कोई बस उफ्फ कर के ही रह जा रहा है. लेकिन उर्फी ने बातों बातों में किसी से कुछ कह दिया है. आइये आपको बताएं.

इंस्पिरेशन देता उर्फी का नया आउटफिट
पहले आपको बताते हैं उर्फी ने पहना क्या है. उर्फी जावेद ने ब्रोकेन हार्ट डिजाइन का बैकलेस टॉप पहना है. जिसके साथ उन्होंने रेड कलर का शॉर्ट स्कर्ट टीम अप किया था. उर्फी जावेद के नए लुक के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. वीडियोज में उन्हें फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाते और पैपराजी के लिए पोज करते देखा जा सकता है. 

इसी दौरान उर्फी जावेद ने जब फोटोशूट के दौरान एक लड़की को हुडी पहने देखा तो वह चौंक गईं. उर्फी अक्सर ही पैप्स से चिटचैट करती दिखाई देती हैं. जब उन्होंने एक लड़की को पूरे ढके हुए कपड़ों में देखा तो उनसे रहा नहीं गया. उर्फी ने अपना माथा पकड़ते हुए कहा कि मुंबई में इतनी ठंड नहीं होती है.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लड़की पर उर्फी का कमेंट

उर्फी जावेद ने वीडियो में नजर आ रही लड़की की तरफ देखकर कहा कि- मुझे देखकर कॉन्शियस हो गई क्या. मैं कम कपड़े पहनती हूं इसलिए तुम ज्यादा पहन कर आई हो क्या? कि इसके बदले के भी मैं ही पहन लूंगी. उर्फी की बात सुन पैपराजी भी हंसने लग जाते हैं. वीडियो जबरदस्त वायरल है, वहीं फैंस कमेंट सेक्शन में जमकर उर्फी की तारीफ कर रहे हैं.

जाहिर है कि उर्फी हमेशा रिवीलिंग आउटफिट्स के नाम पर ट्रोल होती रहती हैं. ऐसे में उनके इस कमेंट ने ट्रोल्स को फिर से एक्टिव कर दिया है. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- बस यही बाकी रह गया था. एक अन्य शख्स ने कमेंट किया- दिल टूट गया है बेचारी का. एक यूजर ने उर्फी के वीडियो पर कमेंट किया- बकवास लग रही हो. वहीं एक यूजर ने लिखा- ज्यादा गर्मी लग रही है तो पहन कर ही क्यों आई हो कपड़े. कमेंट और ड्रेस दोनों के लिए उर्फी जावेद को जमकर ट्रोल किया गया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें