scorecardresearch
 

उर्फी जावेद के नाम का हो रहा इस्तेमाल, एक्ट्रेस बोलीं- मैं तालिबान में नहीं हूं, यह मेरी बॉडी, जो चाहे पहनूं

उर्फी जावेद के खिलाफ दिल्ली में यह एफआईआर दर्ज हुई. जीनत अमान के गाने 'हाय हाय ये मजबूरी' की रीमेक में जिस तरह के रिवीलिंग कपड़े उर्फी जावेद ने पहने, वह लोगों को पसंद नहीं आए. अब एक्ट्रेस ने कई दिनों बाद इस एफआईआर पर चुप्पी तोड़ी है. उर्फी का कहना है कि मेरे नाम से पब्लिसिटी और अटेंशन लेना बंद कर दो.

X
उर्फी जावेद
उर्फी जावेद

उर्फी जावेद का नाम आए और मजाल की वह कॉन्ट्रोवर्सी में न आएं. एक्ट्रेस और 'बिग बॉस ओटीटी' एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में रहती हैं. इसी फैशन सेंस की वजह से उन्होंने अपनी मुश्किलें बढ़ा ली हैं. कुछ दिनों पहले उर्फी जावेद का नया गाना 'हाय हाय ये मजबूरी' रिलीज हुआ था. इसमें उर्फी जावेद ने काफी रिवीलिंग ब्लाउज पहना था. इसके साथ ही बारिश में नहाते हुए वह डांस भी करती नजर आई थीं. म्यूजिक वीडियो को फैन्स ने तो खूब पसंद किया, लेकिन कुछ लोगों को उर्फी जावेद के रिवीलिंग कपड़े रास नहीं आए. जिसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा डाली. 

क्यों हुई उर्फी पर कम्प्लेन्ट दर्ज
ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, उर्फी जावेद के खिलाफ दिल्ली में यह एफआईआर दर्ज हुई. जीनत अमान के गाने 'हाय हाय ये मजबूरी' की रीमेक में जिस तरह के रिवीलिंग कपड़े उर्फी जावेद ने पहने, वह लोगों को पसंद नहीं आए. जो कम्प्लेन्ट दर्ज कराई गई है, उसमें लिखा है, " इलैक्ट्रॉनिक फॉर्म में सेक्शुअल मटीरियल पब्लिश करना गलत है. इससे लोगों की भावनाएं आहत होती हैं." हालांकि, यह कम्प्लेन्ट किसने दर्ज कराई, यह अबतक नहीं पता चल पाया है. 

उर्फी ने किया FIR पर रिएक्ट
इसी पर अब उर्फी जावेद ने रिएक्ट करते हुए बयान दिया है. हाल ही में उर्फी जावेद व्हाइट मोनोकनी में पब्लिक में स्पॉट हुईं. इसके साथ उन्होंने बीड्स की स्कर्ट कैरी की थी. व्हाइट हील्स और पोनी टेल से लुक को कम्प्लीट किया था. इसी दौरान एक रेस्त्रां के बाहर मीडिया संग रूबरू होते हुए उर्फी जावेद ने दर्ज हुई एफआईआर पर रिएक्शन दिया, "मेरे लिए यह काफी आयरॉनिक है. लोग मुझे बोलते हैं कि मुझे अटेंशन चाहिए."

उर्फी जावेद ने आगे कहा कि ये वही लोग हैं जो मेरे नाम से खुद पब्लिसिटी और अटेंशन लेना चाहते हैं. और मुझे लगता है कि अब थोड़े दिनों में मैं देखूंगी कि किसी रेपिस्ट पर इतनी एफआईआर नहीं होंगी, जितनी मेरे ऊपर हो रही हैं. कितना आयरॉनिक है न ये. मैं अपनी बॉडी पर क्या लपेट रही हूं या मैं क्या पहन रही हूं, यह लोगों का बिजनेस कबसे होने लगा? भारत, तालिबान या अफगानिस्तान नहीं है. आप यह कन्ट्रोल नहीं कर सकते कि एक लड़की को क्या पहनना चाहिए, क्या नहीं. आप भाड़ में जाओ.

उर्फी जावेद ने जो यह बयान दिया है, वह काफी कॉन्ट्रोवर्शियल नजर आ रहा है. हमें तो लगा, आप भी बता दीजिए इसके बारे में...

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें