scorecardresearch
 

'मरने के बाद जन्नत मिले ठीक वरना दोजख तो...', क्यों बोलीं उर्फी जावेद? जानकर रह जाएंगे दंग!

क्या आप जानते हैं कि उर्फी जावेद फैशन क्वीन होने के साथ एक कवि भी हैं. क्यों सुनकर लग गया ना शॉक? लेकिन सच तो यही है और उर्फी ने अब खुद अपने इस टैलेंट के बारे में फैंस को बताया है. उर्फी ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक कविता शेयर की है, जिसे उन्होंने काफी पहले लिखा था.

X
उर्फी जावेद
उर्फी जावेद

फैशनिस्टा उर्फी जावेद का अलग ही स्वैग और जलवा है. उर्फी जो भी करती हैं, वो छा जाती हैं. उर्फी के आए दिन नए-नए लुक सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपने नए टैलेंट के बारे में फैंस को बताया है. आप भी उर्फी के नए टैलेंट के बारे में सुनकर इंप्रेस हो जाएंगे. 

कवि भी हैं उर्फी जावेद!

क्या आप जानते हैं कि उर्फी जावेद फैशन क्वीन होने के साथ एक कवि भी हैं. क्यों सुनकर लग गया ना शॉक? लेकिन सच तो यही है और उर्फी ने अब खुद अपने इस टैलेंट के बारे में फैंस को बताया है. उर्फी ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक कविता शेयर की है, जिसे उन्होंने काफी पहले लिखा था. उर्फी ने बताया कि वो पहले कविताएं और गाने लिखती थीं. उर्फी ने अपनी खुद की लिखी हुई कविता की कुछ लाइन्स भी शेयर की हैं, जिसे पढ़कर आपका भी दिल खुश हो जाएगा. 

उर्फी ने लिखा-  बहुत मज़लूम हैं दुनिया में, बहुत गम है दुनिया में, एक हम भी और सही. मरने के बाद जन्नत मिले तो ठीक, वरना दोजख तो हमने यही देख ली है, एक दोजख और सही. 

दिल की छू जाती है उर्फी की कविता

उर्फी ने भले ही अपनी कविता की चंद लाइनें लिखी हैं, लेकिन अगर आप इसका मतलब समझने की कोशिश करेंगे तो इसमें काफी गहराई है. कविता की चंद लाइनें इंसान की जिंदगी की हकीकत को बयां कर रही हैं. उर्फी की कविता सीधा दिल को छू रही है. 

उर्फी की बात करें तो फैशन के मामले में उनका कोई जवाब नहीं है. उर्फी अपने नए-नए लुक्स क्रिएट करने में काफी मेहनत करती हैं. उर्फी आज अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं. उर्फी को फैंस का भी बेशुमार प्यार और सपोर्ट मिलता है. उर्फी का चार्म ही ऐसा है हर किसी को अपना दीवाना बना देती हैं. अभी तक फैंस उर्फी के फैशन सेंस को लेकर ही उनके दीवाने थे, लेकिन अब उर्फी ने अपने नए टैलेंट से फैंस के दिलों को जीत लिया है. 

उर्फी के कपड़ों को तो फैंस काफी पसंद करते हैं. अब ये बताइए कि एक्ट्रेस की कविता आपको कैसी लगी?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें