scorecardresearch
 

शॉर्ट ड्रेस में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई Urfi Javed, लोगों के सवालों से परेशान होकर बोलीं- टिकट दिखाऊं क्या?

उर्फी जावेद हैं, तो एयरपोर्ट लुक भी सबसे अलग हटके ही होगा. इस बार उर्फी ने अपने एयरपोर्ट लुक के लिए ब्रालेट को चुना. फ्लावर डिजाइन की ब्रालेट के साथ उर्फी ने डेनिम शॉर्ट स्कर्ट को टीमअप किया. इसी के साथ उर्फी ने उन लोगों को भी जवाब दे डाला जो उन्हें एयरपोर्ट जाकर फोटो खिंचवाने की बात पर ट्रोल करते हैं.

X
उर्फी जावेद
उर्फी जावेद

उर्फी जावेद के खिलाफ जितनी भी बातें कही जाती हैं, उर्फी हर बार उनका करारा जवाब देती दिखाई देती हैं. उर्फी के लिए एक बात बोलकर लोग हमेशा ही उन्हें ट्रोल करने लगते हैं, कि वो एयरपोर्ट पर सिर्फ फोटो खिंचवाने जाती हैं. उर्फी हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई. एयरपोर्ट पर पैप्स से उर्फी ने बात की और पूछा 'टिकट दिखाऊं क्या?'

उर्फी का नया लुक
उर्फी हमेशा कुछ नया ही ट्राय करती हैं. अजब-गजब ड्रेसिंग सेंस के लिए मशहूर उर्फी ने हाल ही में सिम कार्ड से बनी ड्रेस पहनकर लोगों को चौंका दिया था. इसके बाद उर्फी कांच से बनी ड्रेस में डिस्को बॉल बनी दिखाई दीं. अब वो उर्फी हैं तो एयरपोर्ट लुक भी सबसे कुछ अलग हटके ही होगा! उर्फी ने अपने एयरपोर्ट लुक के लिए इस बार ब्रालेट को चुना. फ्लावर डिजाइन की ब्रालेट के साथ उर्फी ने डेनिम शॉर्ट स्कर्ट को टीमअप किया. वाइट कलर के बिग शेड्स के साथ उर्फी ने बालों को बन में टाई किया हुआ था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


उर्फी ने पैप्स को जमकर पोज दिए. इस दौरान हर बार की तरह उर्फी पैपराजी से बात करती भी नजर आईं. एक अफवाह या ताना जो उर्फी को हर बार मारा जाता है, वो ये कि उर्फी फ्लाइट नहीं लेती हैं, सिर्फ फोटो खिंचवाने एयरपोर्ट पर जाती हैं. इस बात से उर्फी को खासी परेशानी होती है, जिसका जिक्र उन्होंने आज कर दिया. उर्फी ने पैपराजी से कहा- आज मेरी अंदर तक जाते हुए वीडियो बनाना. मेरे अंदर जाने तक का वीडियो चाहिए कि मैं अंदर घुसी है. टिकट दिखाऊं किसी को...किसी को टिकट देखनी है? लोगों को पता चलना चाहिए कि मैं अंदर घुसी हूं.' 

उर्फी ने उन लोगों को ये जवाब दिया, जो लोग कहते हैं कि उर्फी के पास काम नहीं है, तो वो एयरपोर्ट से जाती कहां हैं? हालांकि यूजर्स इस पर भी उर्फी को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि बना दो यार आज पहली बार टिकट खरीदी है. वहीं कुछ यूजर ने उर्फी की तारीफ भी की और कहा कि- हमेशा की तरह किलर लग रही हैं. खैर, जो भी हो उर्फी ने ये तो साबित कर दिया कि वो एयरपोर्ट सिर्फ फोटो क्लिक कराने नहीं जाती बल्कि टिकट लेकर फ्लाइट भी बोर्ड करती हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें