scorecardresearch
 

बैकलेस टॉप में Urfi Javed ने दिखाईं दिलकश अदाएं, हुईं ट्रोल

उर्फी जावेद एक बार फिर अपने नए और अतरंगी अंदाज में आ चुकी हैं. इस बार इन्होंने ड्रेस को एक अलग लुक दिया है. उर्फी जावेद ने बैकलेस ड्रेस पहनी है जो सिर से फ्रंट तक है. मैचिंग स्कर्ट अटैच्ड है. पीछे इस ड्रेस में कुछ सपोर्ट नहीं है. उर्फी जावेद इसके लिए ट्रोल हो रही हैं.

X
उर्फी जावेद
उर्फी जावेद

उर्फी जावेद, हर ओर छाई हैं. इनके लुक्स, फैशन सेंस, स्टाइलिंग, मेकअप, हेयर, अदाएं, सबकुछ तो अलग नजर आता है. सोशल मीडिया पर केवल उर्फी जावेद और उनके आउटफिट्स की ही तो चर्चा हमेशा होती नजर आती है. इस बार भी सारी लाइमलाइट उर्फी जावेद ही लूट ले गई हैं. हाल ही में एक इवेंट में उर्फी जावेद ग्रीन अतरंगी ड्रेस पहनकर पहुंचीं. इस ड्रेस की खास बात यह थी कि उर्फी ने इसे सिर से फ्रंट तक लिया था, लेकिन यह पूरी तरह बैकलेस थी. 

अतरंगी है उर्फी जावेद का नया लुक
उर्फी जावेद की ड्रेस की डिटेलिंग पर बात करें तो यह डार्क ग्रीन कलर की थी. बालों को उर्फी जावेद ने जूड़े में बांधा हुआ था और सामने से फ्लिक्स निकाली हुई थीं. जूड़े में उर्फी जावेद ने ड्रेस टक की हुई थी. जो फ्रंट से उनकी बॉडी को कवर कर रही थी. इसके साथ मिनी स्कर्ट उन्होंने कैरी की हुई थी. पीछे से टॉप में कोई सपोर्ट नहीं था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रेड बोल्ड लिपस्टिक, हैवी मेकअप, मस्टर्ड हाई हील्स के साथ उर्फी जावेद ने अपने लुक को कम्प्लीट किया था. ऑरेंज नेलपेंट लगाया था. कानों में सिल्वर हूप्स पहने थे. नाक में नथ पहनी थी जो उर्फी जावेद के लुक को इंडो शीक लुक दे रहा था. उर्फी जावेद का यह लुक देखकर फैन्स के होश उड़ गए. ज्यादातर लोग उनकी इस ड्रेस को दुपट्टे से कंपेयर करने लगे. कई लोगों ने तो उर्फी जावेद को ट्रोल तक कर डाला. 

एक यूजर ने लिखा कि काश, हवा चल जाए. दुपट्टा उड़ जाएगा. एक और यूजर ने लिखा, "हे भगवान, उर्फी जावेद तो इज्जत में आ गई. देखो जरा, सिर ढककर आई है आज तो." उर्फी जावेद के फैशन सेंस को सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता काफी पसंद करती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं, रणवीर सिंह ने तो उर्फी जावेद को करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में फैशन आयकॉन बताया है, लेकिन घमंड को उर्फी जावेद ने सिर पर चढ़ने नहीं दिया. वह आज भी काफी ग्राउंडेड नजर आती हैं. खुद को स्टार नहीं मानती हैं. यह बात खुद उर्फी जावेद ने सिद्धार्थ कनन के चैट शो में कही है. इस बार तो उर्फी जावेद का यह बेकलैस टॉप लुक काफी दिलचस्प नजर आया. अब इंतजार है उर्फी जावेद के अगले नए लुक के सामने आने का. उर्फी जावेद के फैन्स हमेशा ही उनके लुक्स को लेकर क्यूरियस रहते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें