scorecardresearch
 

उर्फी के पास नहीं बचे कपड़े? रेड पेंट से कवर की बॉडी, देखें Video

उर्फी जावेद हर बार कुछ अलग और नया करती दिखती हैं. रेजर, जंजीर और कांच के बाद उर्फी जावेद रेड कलर के ग्लिटर से अपनी बॉडी को रंगे हुए दिख रही हैं. यकीनन आपने उर्फी के हर लुक देखे होंगे, उनकी जमकर तारीफ भी की होगी. पर लेकिन ये वाला लुक सबसे ग्लैमरस और अलग हैं.

X
उर्फी जावेद
उर्फी जावेद

उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा अपने लुक से लोगों को हैरान कर जाती हैं. जब हमें लगता है कि अब उर्फी इससे आगे और क्या नया करेंगी. बस वो इसे चैलेंज के तौर पर लेती हैं. इसके बाद सामने आता है उर्फी का वो रूप जिसकी शायद ही किसी ने कल्पना की होगी. हां... हां... बिल्कुल सही पकडा़ आपने. इस दफा भी उर्फी ने अपने गॉर्जियस लुक से लोगों को निशब्द कर दिया. जंजीर, ब्लेड, और कांच के बाद अब उर्फी ने ग्लिटर से बॉडी को कवर किया है. 

नहीं देखा होगा उर्फी का ये अंदाज 
कोई उर्फी के बारे में कोई क्या सोचता और क्या कहता है इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. सच्चाई ये है कि आज के वक्त में वो फैशन आइकन बन चुकी हैं. इसलिये तो सेलेब्स भी उनका जिक्र किये बिना रह पाते हैं. अपनी इसी लोकप्रियता को मेंटेन करने के लिये उर्फी  हर दिन कुछ नया पहनने कोशिश करती हैं. लेटेस्ट वीडियो में उर्फी ने रेड कलर के ग्लिटर से बॉडी को ढका हुआ है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

लुक को कंप्लीट करने के लिये उर्फी ने रेड कलर की स्कर्ट भी पहनी हुई है. गले में क्लासी नेकपीस, बालों में बन उर्फी.. मतलब वीडियो में अपनी अदाओं से लोगों को घायल करती दिखीं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'तेरी नजर का कसूर है.' उर्फी जावेद का ये अंदाज देख कर लोग अपनी फीलिंग्स बयां किये बिना नहीं रह पाये. कोई उन्हें फायर बता रहा है, तो कोई क्वीन कह रहा है. साफ शब्दों में कहा जाये तो उर्फी ने किलर लुक लोगों का दिल Kill कर डाला है.

पहना था कांच से बना मुखौटा
ग्लिटर लुक से पहले उर्फी जावेद ने कांच का मुखौटा पहनकर दर्द-ए-डिस्को किया था. उर्फी ने जिस तरह कांच के मुखौटे से अपना चेहरा ढका था. वो देख कर बस यही लग रहा था कि उन्हें सांस लेने में कितनी तकलीफ हो रही होगी. पर लगता है कि उर्फी ने लुक के साथ खतरों से खेलने की आदत सी बना ली है. इसलिये तो वो आये दिन एक से बढ़ कर एक लुक में सामने आती रहती हैं. 

उर्फी जावेद को देख कर इतना समझ आ गया है कि वो कभी साधारण चीजें करने में विश्वास नहीं रखती हैं. पर हां इतना जरूर है कि वो सिंपल चीजों को दिलचस्प जरूर बना सकती हैं. जैसे किसने सोचा था कि ग्लिटर से इस तरह का लुक भी कैरी किया जा सकता है. पर उर्फी जावेद ने ये कर दिखाया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें