scorecardresearch
 

उर्फी जावेद से इस शख्स ने कहा I Love You, फैशन क्वीन बोलीं- पकड़ कर मारूंगी, बीवी का नंबर दो

उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है. वीडियो में कोई उर्फी से आई लव यू कहता दिख रहा है. इस पर उर्फी जावेद ने भी अपना रिएक्शन दिया है. कौन है वो जिसने फैशन क्वीन से अपने प्यार का इजहार किया है और बदले में एक्ट्रेस ने क्या जवाब दिया है, जानने के लिये देखें वीडियो.

X
उर्फी जावेद
उर्फी जावेद

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. ना... ना... हम सेमी न्यूड फोटोशूट वाले वीडियो की बात नहीं कर रहे हैं. असल में इस दफा उर्फी जावेद को किसी ने प्रपोज किया है. अब सरेआम फैशन क्वीन को किसी ने आई लव यू कहा है. ऐसे में जवाब जानना बनता है. 

उर्फी जावेद को किसने किया प्रपोज 
उर्फी जावेद वो हस्ती बन चुकी हैं, जिन्हें लेकर आये दिन कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है. हाल ही में उर्फी जावेद पैपराजी के सामने पड़ीं. स्टनिंग उर्फी को देख कर एक पैपराजी अपनी भावनाएं नहीं रोक पाया. इसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस को फटाक से आई लव यू कह डाला. पैपराजी की बातें सुनकर उर्फी ब्लश करने लगीं. इसके बाद हंसते हुए कहा कि बीवी का नंबर दो. 

उर्फी जावेद ने जैसे ही पैपराजी से उसकी बीवी का नंबर मांगा, उसने सफाई देते हुए खुद को कुंवारा बता दिया. इसके बाद पैपराजी ने कहा प्यार अंधा है. उर्फी इस पर कहती हैं कि पकड़ कर मारूंगी. पैपराजी और उर्फी की ये मजेदार बात हर किसी को काफी पसंद आ रही है. क्रॉप टॉप और पैंट में उर्फी लग भी बेहद स्मार्ट रही थीं. ऐसे में कोई भी उन्हें देखता, तो देखता ही रह जाता है. उर्फी और पैपराजी अकसर ही ऐसी मजेदार बातें करते नजर आते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सेमी न्यूड वीडियो ने मचाया बवाल
इससे पहले 11 नवंबर को उर्फी जावेद का एक और वीडियो सामने आया था. इस वीडियो में उर्फी सेमी न्यूड फोटोशूट कराती दिख रही थीं. उर्फी जावेद का सेमी न्यूड वीडियो देख कर कई लोग उन पर भड़कते दिखाई दिये. यूजर्स ने उन पर गुस्साते हुए कहा कि ये क्या तमाशा है. कई यूजर्स ने तो उन्हें पूरे कपड़े पहनने की सलाह भी दी थी.

कुछ दिन पहले ही कॉमेडियन सुनील पाल भी उर्फी जावेद पर भड़कते दिखाई दिये थे. पर लगता है कि उर्फी सिर्फ और सिर्फ अपने दिल की सुनना जानती हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें