scorecardresearch
 

उर्फी जावेद को मिला MTV Spiltsvilla में सपनों का राज कुमार, कौन है ये शख्स?

मेकर्स लगातार सोशल मीडिया पर इस शो के प्रोमोज शेयर कर रहे हैं. हाल ही में अपलोड हुए प्रोमो में देखा गया कि उर्फी जावेद को उनका शायद सपनों का राज कुमार मिल गया है. इस शख्स का नाम है कशिश ठाकुर. उर्फी जावेद को पहली ही नजर में देखकर इन्हें प्यार हो गया था.

X
उर्फी जावेद, कशिश ठाकुर
उर्फी जावेद, कशिश ठाकुर

रियलिटी शोज आज के समय में नेशनल टीवी की जान हैं. इसमें नए टैलेंट के साथ कुछ पॉपुलर सेलेब्स को देखने का मौका मिलता है. सिर्फ इतना ही नहीं, इन रियलिटी शोज के जरिए आप अपने फेवरेट स्टार को और करीब से जान पाते हैं. उसकी पर्सनल लाइफ, नेचर, एटीट्यूड, हर चीज पर गौर कर सकते हैं. उर्फी जावेद का नाम तो आप लोगों ने सुना ही होगा. अपने फैशन सेंस के कारण चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद आजकल एमटीवी के रियलिटी शो स्पिलिट्सविला में नजर आ रही हैं. शो में आईं बाकी की लड़कियों की ही तरह उर्फी जावेद भी यहां अपने सपनों का राज कुमार ही ढूंढ़ने आई हैं. 

प्रोमो वीडियो हो रहा वायरल
मेकर्स लगातार सोशल मीडिया पर इस शो के प्रोमोज शेयर कर रहे हैं. हाल ही में अपलोड हुए प्रोमो में देखा गया कि उर्फी जावेद को उनका शायद सपनों का राज कुमार मिल गया है. इस शख्स का नाम है कशिश ठाकुर. उर्फी जावेद को पहली ही नजर में देखकर इन्हें प्यार हो गया था. प्रोमो में देख सकते हैं कि सनी लियोनी समंदर किनारे डांस करते हुए वहां मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स को बताती हैं कि उन्हें अपने पार्टनर के साथ एक टास्क करना होगा.

एक-दूसरे की मदद से पिज्जा बनाना होगा. उर्फी जावेद की जोड़ी कशिश ठाकुर के साथ बनती है. दोनों ही मिलकर पिज्जा तैयार कर लेते हैं. इसके बाद बारी आती है नॉमिनेशन्स की. इसमें कशिश ठाकुर और उर्फी जावेद एक साथ खड़े होते हैं. शो के होस्ट कशिश से कहते हैं कि आज आप ही नहीं, बल्कि सभी लोग बहुत लकी हैं, क्योंकि आपको सभी लड़कियों से एक साथ मिलने का मौका मिलेगा. इसपर कशिश कहते हैं कि लकी तो मैं कल ही हो गया था, जब मेरी मुलाकात उर्फी जावेद से हुई थी. 

उर्फी के प्यार में पागल हुए कशिश ठाकुर
उर्फी जावेद, कशिश की यह बात सुनकर ब्लश करने लगती हैं. उनके एक्स्प्रेशन्स देखने लायक नजर आते हैं. कहना गलत नहीं होगा कि उर्फी जावेद ने कशिश ठाकुर पर अपना जादू सा कर दिया है. शो को सनी लियोनी और अर्जुन बिजलानी होस्ट कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले सनी और अर्जुन 'बिग बॉस 16' में अपने शो को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे. सभी घरवालों संग दोनों ने काफी मस्ती की थी. 

कौन हैं कशिश ठाकुर?
कशिश ठाकुर पेशे से एथलीट, डांसर और एक्टर हैं. इन्होंने एमटीवी के शो रोडीज को जीता है. अब एमटीवी स्पिलिट्सविला में यह बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं. रियलिटी शोज करके ही इन्होंने अपनी पहचान बनाई है. फिटनेस को लेकर कशिश काफी सतर्क रहते हैं. सोशल मीडिया पर अगर आप इनकी प्रोफोइल पर एक नजर डालेंगे तो देखेंगे कि मॉर्निंग एक्सरसाइज को लेकर यह कितने जागरूक रहते हैं. बॉडी को बैलेंस करने में कशिश अद्भुत नजर आते हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कशिश, उर्फी जावेद के दिल पर राज करते हैं या नहीं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें