scorecardresearch
 

Splitsvilla X4 में किसके प्यार में पड़ीं Urfi Javed? बोलीं- मैंने तो हां कर दी है

उर्फी जावेद को स्प्लिट्सविला 14 में कशिश ठाकुर पसंद आ गए हैं. कशिश, रोडीज एक्स्ट्रीम के विनर रहे हैं. शो पर उन्हें उर्फी के साथ रोमांटिक पल शेयर करते हुए देखा गया. उर्फी, कशिश को रिझाने की कोशिश भी कर रही हैं. उर्फी ने कशिश से अपनी फीलिंग्स का इजहार करते हुए कहा, 'मैंने तो हां कर दी है अब तुम्हारी बारी है.

X
उर्फी जावेद
उर्फी जावेद

उर्फी जावेद इन दिनों स्प्लिट्सविला एक्स 4 में नजर आ रही हैं. इस डेटिंग रियलिटी शो में उर्फी जावेद का कनेक्शन भी एक खास शख्स से बन गया है. इस खास शख्स का नाम कशिश ठाकुर है. उर्फी ने शो पर कहा था कि वो किसी क्यूट और चॉकलेटी इंसान को ढूंढ रही हैं. कशिश इस कैटेगरी में सही फिट होते हैं.

कशिश को पसंद करती है उर्फी

कशिश ठाकुर रोडीज एक्स्ट्रीम के विनर रहे हैं. स्प्लिट्सविला एक्स 4 पर उन्हें उर्फी के साथ रोमांटिक पल शेयर करते हुए देखा गया. उर्फी, कशिश को रिझाने की कोशिश भी कर रही हैं. उर्फी ने कशिश से अपनी फीलिंग्स का इजहार करते हुए कहा, 'मैंने तो हां कर दी है अब तुम्हारी बारी है. मैं आकर तुम्हारी मां को भी मना लूंगी. मुझे पता है कि मैं बहुत खुले विचार वाली और विवादित इंसान हूं, लेकिन किसी को भी असली उर्फी के बारे में नहीं पता.'

साक्षी से की लड़ाई

स्प्लिट्सविला एक्स 4 में कशिश ठाकुर संग रोमांस करने के साथ-साथ लड़ाई करने में भी लगी हुई हैं. उनकी लड़ाई फीमेल कंटेस्टेंट साक्षी द्विवेदी से हुई थी, जिसके खूब चर्चे हुए. साक्षी से लड़ाई के दौरान उर्फी ने कहा था- मुझे पता है तू साक्षी द्विवेदी है. तेरे एक मिलियन फॉलोअर्स हैं और पोस्ट पर 7000 लाइक्स आते हैं. जा जाकर मुंह देख.

उर्फी जावेद अपने अजब-गजब कपड़ों के लिए जाना जाता है. उर्फी हर हफ्ते एक नया लुक धारण करे सोशल मीडिया पर नजर आती हैं. उन्हें मुंबई की सड़कों और एयरपोर्ट पर भी सजधजकर घूमते देखा जाता है. उनके विवादित लुक्स अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं. इसके अलावा उन्हें अपने कपड़ों को लेकर धमकियों का सामना भी करना पड़ता है.

उर्फी को मिली थी धमकी

हाल ही में हिंदुस्तानी भाऊ ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें वो उर्फी कह रहे थे कि तू जो ये कपड़े पहनकर बाहर घूम रही है, इसका बहुत गलत असर बाहर पड़ रहा है. तू ये सब बंद कर दे वरना मैं तुझे ठीक कर दूंगा. इस वीडियो को खुद उर्फी ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया था. उन्होंने हिंदुस्तानी भाऊ को 'दोगला' कहा था और साथ ही कहा था कि वो किसी से नहीं डरती है, जो मन में आएगा उसी को पहनेंगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें