scorecardresearch
 

Ranveer Singh nude photoshoot: रणवीर के फोटोशूट पर बोलीं उर्फी, तब NGO वाले कहां थे जब मुझे किया ट्रोल

रणवीर के खिलाफ IPC की धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज हुआ है. NGO चलाने वाले ललित श्याम ने रणवीर सिंह के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. उर्फी जावेद ने रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर और न्यूड फोटोशूट पर रिएक्ट किया है. उर्फी जावेद ने उस एनजीओ पर सवाल खड़े किए हैं, जिसने रणवीर के खिलाफ पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई है.

X
उर्फी जावेद, रणवीर सिंह उर्फी जावेद, रणवीर सिंह

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट (Ranveer Singh nude photoshoot) पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन एक्टर के लिए मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. शर्लिन चोपड़ा ने इस न्यूड फोटोशूट को न सपोर्ट करते हुए बयान दिया है, लेकिन कई सेलेब्स ऐसे हैं जो रणवीर सिंह को सपोर्ट कर रहे हैं. इन्हीं में से एक अब उनकी फैन उर्फी जावेद हैं. 

उर्फी ने किया रिएक्ट
आजतक डॉट इन संग एक्स्क्लूसिव बातचीत में उर्फी जावेद ने रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर और न्यूड फोटोशूट पर रिएक्ट किया है. उर्फी जावेद ने उस एनजीओ पर सवाल खड़े किए हैं, जिसने रणवीर के खिलाफ पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई है. उर्फी का कहना है कि मुझे लगता है कि ये सभी एनजीओ के लोग जो कह रहे हैं कि महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है, उन्हें मैं याद दिलाना चाहती हूं कि जब एक महिला इस तरह के ट्रोल की शिकार होती है तो ये लोग कहां चले जाते हैं या कहां गायब हो जाते हैं? एक महिला उससे डबल ट्रोल होती है, जितना रणवीर हुए हैं. ये लोग अचानक से रणवीर के फोटोशूट के बाद कहां से बाहर आ गए? ये लोग तब कहां था जब मुझे लोग ट्रोल कर रहे थे मेरी च्वॉइस के कपड़ों को लेकर?

रणवीर के खिलाफ IPC की धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज हुआ है. NGO चलाने वाले ललित श्याम ने रणवीर सिंह के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. उनका आरोप है रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरें देखने के बाद महिलाओं के मन में शर्म पैदा होगी. उनकी मांग है कि ट्विटर और इंस्टाग्राम से रणवीर की न्यूड तस्वीरें हटाई जाएं. सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी. मंगलवार को इस मामले में FIR दर्ज हुई है.  

रणवीर सिंह का ज्यादा सेलेब्स ने इस फोटोशूट के लिए सपोर्ट किया है. इसमें आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा, मसाबा गुप्ता, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर, दीया मिर्जा, राम गोपाल वर्मा, पूनम पांडे का नाम शामिल है. न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण उनकी सबसे बड़ी सपोर्टर हैं. खबरें हैं कि दीपिका इस मैगजीन फोटोशूट का हिस्सा शुरुआत से थीं. दीपिका को यह कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें