scorecardresearch
 

Uorfi Javed के पीछे क्यों पड़े सेलेब्स? अतरंगी आउटफिट या पॉपुलैरिटी है वजह

ये पहली बार नहीं है जब उर्फी का किसी से पंगा हुआ हो. उर्फी पर पहले भी कई सेलेब्स ताना कस चुके हैं और उर्फी ने उन्हें भी सटीक जवाब दिया है. उनकी याद दिलाने के लिए ज्यादा दूर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. आइये आपको बताते हैं...

X
उर्फी जावेद, राहुल वैद्य, चाहत खन्ना उर्फी जावेद, राहुल वैद्य, चाहत खन्ना

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) नाम सुनते ही आपको अतरंगी ड्रेसेज वाली एक एक्ट्रेस याद आती होगी, जो अपने फैशन ही नहीं, अपनी किलर अदाओं के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं. स्टाइल कोई भी हो, उर्फी उसे पूरे कॉन्फिडेंस के साथ बखूबी कैरी करती हैं. अपने फैशन के लिए चर्चे में रहना उर्फी के लिए कोई नई बात नहीं है. उर्फी का स्टाइल जितना बेबाक है उतनी ही उनकी बोलचाल की शैली भी. इसलिए, जब बात आए उन्हें नीचा दिखाने वाले लोगों को जवाब देने की, तो एक्ट्रेस कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. 

चाहत और उर्फी की कहासुनी
हाल ही में एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahat Khanna) से हुई कहासुनी तो आपको याद ही होगी. उर्फी ने चाहत को प्वाइंट टू प्वाइंट जवाब दिया. चाहत ने उर्फी के फैशन पर ताना कसते हुए कहा था कि कोई सड़क पर कपड़े उतार देगा तो क्या मीडिया उसे सेलिब्रिटी बना देगी? क्या भारतीय मीडिया इतना कमजोर है? चाहत की इस तरह की बातों का उर्फी ने भी बेजोड़ जवाब दिया था. उर्फी ने कहा- तुम्हे बस जलन हो रही है कि पैपराजी को पैसे देने के बाद भी कोई तुम्हे कवर नहीं कर रहा है. उर्फी के ऐसे जवाब सुनकर चाहत ने आखिर में उन्हें ब्लॉक कर मामले को शांत कर दिया. 

लेकिन ये पहली बार नहीं है जब उर्फी का किसी से पंगा हुआ हो. उर्फी पर पहले भी कई सेलेब्स ताना कस चुके हैं और उर्फी ने उन्हें भी सटीक जवाब दिया है. उनकी याद दिलाने के लिए ज्यादा दूर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. 

फराह खान अली बुरी फंसीं थीं
उर्फी जावेद के कपड़ों पर कमेंट करना सुजैन खान (Suzzane Khan) की बहन फराह खान अली (Farah Khan Ali) को भारी पड़ गया था. फराह ने उर्फी के स्टाइल पर कमेंट करते हुए कहा था कि अपर और लोअर बॉडी को एक साथ शो नहीं करना चाहिए. लेकिन वहीं जब फराह की बहन और ऋतिक (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान ने कुछ उसी तरह का स्टाइल लिया तो फराह ने उनकी तारीफ कर डाली. जिसे देख उर्फी भड़क गईं और उन्हें खरी खोटी सुना डाली. इस मामले पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी उर्फी का ही साथ दिया था. 

कश्मीरा शाह को भी सुनना पड़ा था जवाब
फराह वाला मैटर अभी शांत भी नहीं हुआ था कि इस बीच कश्मीरा (Kashmera Shah) भी कूद पड़ी थीं. एक वेबसाइट से बात करते हुए कश्मीरा ने कहा था कि उर्फी जावेद सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही मशहूर हैं, असलियत में उन्हें कोई नहीं जानता. इसका भी जवाब उर्फी ने बड़े ही बेबाक तरीके से दिया था. उर्फी ने कहा- आपका कोई वैलिड प्वाइंट हो तो बोलो...मैं इंस्टाग्राम पर मशहूर हूं लेकिन आप तो कहीं भी नहीं हो, क्या फायदा?

जुबानी जंग में जब कूद पड़ीं किश्वर मर्चेंट
उर्फी से चल रही सेलेब्स की इस बहस में एक कमेंट कर टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट (Kashmera Shah) भी कूद पड़ी थीं. हुआ यूं था कि, एक इंस्टाग्राम हैंडल ने उर्फी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि उर्फी ही है जो ऐसे आउटफिट बना सकती हैं. इस पोस्ट पर किश्वर ने कमेंट करते हुए उर्फी के ड्रेसअप का मजाक बनाया और खूब सारे लाफिंग इमोजी दिए थे. ये बात भी उर्फी को नागवार गुजरी और किश्वर को खरी-खोटी सुना डाली थी. उर्फी ने कहा- मैडम आप मुझे नीचा दिखाए बिना भी अपने दोस्तों का समर्थन कर सकती हैं.

उर्फी के कहर से राहुल भी नहीं बच पाए
राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) भी घूम फिरकर उर्फी के कहर का निशाना बन ही गए थे. राहुल ने इनडायरेक्टली एक कमेंट करते हुए एक ट्वीट किया था- आने वाले समय में लोग फैशन के नाम पर न्यूड पोस्ट करेंगे. लोगों ने कई बार उर्फी से इस बारे में पूछा था, पर उन्होंने टालते हुए कहा था कि ये मेरे लिए नहीं है. लेकिन एक महिला होने के नाते उन्हें ये कमेंट रास नहीं आया और राहुल वैद्य को कामुक पाखंडी (Sexist Hypocrite) तक कह दिया था.

ये तो थे उर्फी की लाइफ के कुछ प्वाइंट्स, जिनसे ये तो साफ पता चलता है कि आप कोई कमेंट करें, उर्फी आपका पीछा आसानी से नहीं छोड़ेंगी. उर्फी हर उस सेलेब्रिटी को जवाब देना जानती हैं, जो उनके खिलाफ बयानबाजी करते हैं. आपको क्या लगता है हमें कमेंट कर जरूर बताइएगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें