scorecardresearch
 

Uorfi Javed ने चाहत खन्ना के डिवोर्स पर कसा था तंज, बोलीं- मैंने गलत किया

मुंबई में पैपराजी से उर्फी जावेद रूबरू हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने ओपन ड्रेस पहनी थी. ब्लैक प्लेन इस ड्रेस में गले से लेकर चेस्ट तक पिन्स थीं और उन्हीं की मदद से ड्रेस टक की हुई थी. एक पैर पूरी ड्रेस से कवर था और एक थाई से ओपन.

X
उर्फी जावेद उर्फी जावेद

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अक्सर ही अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं. अभी कुछ ही दिनों पहले चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद के फैशन का मजाक उड़ाया था. इसके बदले में एक्ट्रेस ने उनके दो डिवोर्स को लेकर बात कह दी थी. इसके बाद क्या था, चाहत खन्ना और उर्फी जावेद के बीच जुबानी जंग छिड़ गई. उर्फी जावेद उन दिनों तबीयत खराब होने के चलते अस्पताल में भी भर्ती रही थीं. अब पूरी तरह से ठीक होने के बाद उर्फी जावेद अपने नए फैशन गेम को लेकर हाजिर हो चुकी हैं. 

मुंबई में पैपराजी से उर्फी जावेद रूबरू हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने ओपन ड्रेस पहनी थी. ब्लैक प्लेन इस ड्रेस में गले से लेकर चेस्ट तक पिन्स थीं औक उन्हीं की मदद से उन्होंने टक की हुई थी. एक पैर पूरी ड्रेस से कवर था और एक थाई से ओपन. इसके अलावा न्यूड मेकअप और बालों में बन बनाकर उर्फी जावेद ने अपने लुक को कम्प्लीट किया हुआ था. उर्फी जावेद ने कोई भी एक्सेसरीज कैरी नहीं की हुई थी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी ने कही यह बात
इस दौरान पैपराजी ने उर्फी जावेद से चाहत खन्ना वाले मामले पर बयान देने के लिए कहा. उर्फी जावेद ने कहा कि मैं बहुत गलत थी. मुझे उस तरह से चाहत खन्ना के दो डिवोर्स की बात नहीं लिखनी चाहिए थी. अगर सामने वाला नीचे लेवल पर गिर रहा है तो आप नहीं गिर सकते, यह बात मुझे रियलाइज हुई. सामने वाला कुछ भी क्यों न कहे, मुझे शांति रखनी चाहिए थी. इतनी जल्दी इस तरह से रिएक्ट नहीं करना चाहिए था. 

उर्फी जावेद के आउटफिट की बात करें तो हर बार की तरह इस बार भी लोग इनके फैशन सेंस के दीवाने हो रहे हैं. हर शख्स उर्फी जावेद के कॉन्फिडेंस लेवल पर फिदा है. फीमेल फैन्स रेड हार्ट इमोजी और फायर इमोजी बनाकर प्यार लुटा रही हैं. कुछ लोगों का तो पूछना यह है कि आखिर उर्फी जावेद को इस तरह के आउटफिट्स बनाने का आइडिया कहां से आता है? उर्फी जावेद के लुक्स इतने शानदार और बेहतरीन होते हैं तो कोई भी इनकी ओर खिंचा चला जाए. उर्फी जावेद रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' से मशहूर हुई थीं. उसके बाद से ही उर्फी जावेद ने अपना जलवा कायम रखा हुआ है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें