scorecardresearch
 

Smriti Irani ने बनाया अचार, शेयर की रेसिपी, बोलीं- सब्र का फल...खट्टा!

स्टोरी अपडेट की सीरीज पोस्ट करते हुए स्मृति ने दिखाया कि उन्होंने कैसे पहले आम का अचार बनाया, फिर मिक्स अचार भी बनाया, जिसमें गाजर, गोभी, शलगम जैसी सब्जियों का यूज किया. स्मृति ने बड़े ही मजेदार तरीके से इन स्टोरी पोस्ट को शेयर किया.

X
स्मृति ईरानी
स्मृति ईरानी

टेलीविजन एक्ट्रेस स्मृति ईरानी भले ही अब पॉलिटिक्स में ज्यादा एक्टिव हैं. लेकिन अब भी उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. स्मृति ईरानी आज भी अपने सोशल मीडिया हैंडल्स के जरिए फैंस से कनेक्टेड रहती हैं. इंटरनेट पर अपने ओपीनियन से लेकर अपने फोटोज और कई टिप्स भी शेयर करती हैं. आजकल स्मृति अचार बना रही हैं. यही नहीं बनाने के साथ-साथ रेसिपी भी शेयर कर रही हैं. 

स्मृति ने बनाया आम का अचार 
सर्दियों का मौसम है, ऐसे में हर किसी को धूप अच्छी लगती है. वहीं कुछ चटपटा खाने का भी मन करता है. जब बात आए चटपटा खाने की तो भला घर के बने अचार को कैसे भूला जा सकता है. अचार ही तो एक ऐसी चीज है, जिसे किसी भी खाने के साथ खाया जा सकता है. तो आपकी चहेती एक्ट्रेस स्मृति ईरानी ने भी अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाला और बना डाले टेस्टी अचार. इतना ही नहीं स्मृति ने अचार बनाने के साथ-साथ उसकी खास रेसिपी भी अपने फैंस के साथ शेयर की. 

स्टोरी अपडेट की सीरीज पोस्ट करते हुए स्मृति ने दिखाया कि उन्होंने कैसे पहले आम का अचार बनाया, फिर मिक्स अचार भी बनाया, जिसमें गाजर, गोभी, शलगम जैसी सब्जियों का यूज किया. स्मृति ने बड़े ही मजेदार तरीके से इन स्टोरी पोस्ट को शेयर किया. स्मृति ने पहले एक स्लाइड पर लिखा- ''वो-क्या कर रही हो? मैं- अचार डाल रही हूं. वो- सच में?'' इसके बाद उन्होंने अगली स्लाइड्स में एक-एक कर के पूरी रेसिपी शेयर की. 

स्मृति ईरानी ने बनाया अचार

स्मृति का दिलचस्प अंदाज 

आम का अचार बनाने के बाद स्मृति ने अगली तीन स्लाइड्स में मिक्स अचार की रेसिपी बताई. स्मृति ने यहां भी मजेदार तरीके से अपनी बात कही. इस अचार को बनाने के बाद स्मृति ने एक संदेश भी दिया. पॉलिटिशियन-एक्ट्रेस ने लिखा- लेकिन बड़े-बूढ़े कहत रहे, सब्र का फल मीठा होता है...या खट्टा. डिपेंड करता है आप किस अचार का चुनाव कर रहे हैं.

स्मृति ईरानी ने बनाया अचार

आखिरी स्लाइड में स्मृति ने कार्यक्रम खत्म की घोषणा भी की और लिखा- इसी के साथ आज का अचार कार्यक्रम समाप्त होता है. धन्यवाद. स्मृति ईरानी ने तो अचार बना लिया. उनकी ये टेस्टी रेसिपी देखकर आप कब मन बना रहे हैं.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें