scorecardresearch
 

TV एक्ट्रेस की हुई सर्जरी, बोलीं- दर्द को किया था इग्नोर, अब ऐसी हालत में पहुंचीं

24 नवंबर को मराठी और हिंदी टेलीविजन की जानी-मानी एक्ट्रेस रूपाली भोसले एक सर्जरी के लिए हॉस्पिटल में एडमिट हुईं. सफलतापूर्वक एक्ट्रेस की सर्जरी हो चुकी है. सर्जरी के बाद उन्होंने अपने रोग को लेकर एक पोस्ट लिखा. एक्ट्रेस लिखती हैं, अपने स्वास्थ्य को हल्के में ना लें. या अपने शरीर में किसी भी दर्द को नजरअंदाज ना करें.

X
रूपाली भोसले
रूपाली भोसले

कभी-कभी छोटा सा जख्म नासूर बन जाता है. इसलिये समय रहते हर रोग का इलाज करा लेना चाहिये. हम में से कई लोगों को ये लाइन फिजूल लग सकती है. पर टीवी एक्ट्रेस रूपाली भोसले का हाल जानने के बाद शायद आपको इसका सही मतलब समझ आये. 'आई कुठे काय करते' सीरियल फेम रूपाली ने फैंस के लिये एक पोस्ट शेयर किया है. एक्ट्रेस हॉस्पिटल में एडमिट हैं. सर्जरी के बाद उन्होंने अपना दर्द बयां किया है.

हॉस्पिटल से रूपाली का पोस्ट
24 नवंबर को मराठी और हिंदी टेलीविजन की जानी-मानी एक्ट्रेस रूपाली भोसले एक सर्जरी के लिये हॉस्पिटल में एडमिट हुईं. सफलतापूर्वक एक्ट्रेस की सर्जरी हो चुकी है. सर्जरी के बाद उन्होंने अपने रोग को लेकर एक पोस्ट लिखा. एक्ट्रेस लिखती हैं, 'अपने स्वास्थ्य को हल्के में ना लें. या अपने शरीर में किसी भी दर्द को नजरअंदाज ना करें.'

आगे उन्होंने लिखा, 'अपना ख्याल रखना दूसरों की देखभाल करने का एक जरूरी हिस्सा है. पेड़ जितना स्वस्थ होगा, उतना ही अच्छा फल देगा.  #LifeIsBeautiful कल मेरी एक छोटी सर्जरी हुई थी. अब मैं ठीक हूं और ठीक हो रही हूं. आप सभी के प्यार और आर्शीवाद के लिये शुक्रिया. हम कई बार अपने शरीर में होने वाली चीजों को अनदेखा कर देते हैं. हम तब तक अपने दर्द को इग्नोर करते हैं, जब तक वो बड़ा ना बन जाए. क्योंकि हमें लगता है कि ये महत्वपूर्ण नहीं है. पर सभी से गंभीरता से निवेदन करती हूं कि दर्द होने पर तुंरत डॉक्टर से मिलें. अपनी बॉडी को जरा भी हल्के में ना लें.'

डॉक्टर का किया शुक्रिया 
फैंस को बड़ी सलाह देने के बाद एक्ट्रेस ने अपनी डॉक्टर के लिये भी एक मैसेज लिखा है. रूपाली ने इलाज और सर्जरी के लिये डॉक्टर @drrekhagynthane  का धन्यवाद किया. वो कहती हैं, 'इलाज के दौरान मुझे जब भी उनकी जरूरत पड़ी, उन्हें तुरंत फोन किया. उन्होंने हर संभव तरीके से मेरी मदद की.' वो डॉक्टर के लिये लिखती हैं, 'जब मैं आपसे मिली, तो बहुत सुकून मिला. मुझे तसल्ली थी कि मैं एक सुरक्षित हाथों में हूं.' एक्ट्रेस ने दोबार सभी के स्नेह और दुआओं के लिये थैंक्यू कहा. 

इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपनी सर्जरी के बारे में ज्यादा कुछ जानकारी शेयर नहीं की है. इन दिनों रूपाली भोसले 'आई कुठे काय करते'  नामक मराठी शो में संजना का रोल अदा कर रही हैं. हॉस्पिटल से डिसचार्ज होने के बाद वो जल्द शूटिंग पर वापस आएंगी. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें