scorecardresearch
 

'मैं मर रही हूं...ठगा हुआ महसूस करती हूं', Archana Puran Singh का छलका दर्द, क्यों बोलीं- रो भी सकती हूं और रुला भी

द कपिल शर्मा शो से अर्चना पूरन सिंह को खास पॉपुलैरिटी मिली है. लेकिन फिर भी अर्चना को ऐसा लगता है कि उन्हें करियर में ज्यादा मौके नहीं मिले हैं. एक्ट्रेस ने कहा- कई लोगों को ऐसा भी लगता है कि मुझपर सिर्फ कॉमेडी रोल्स ठीक लगते हैं. एक एक्ट्रेस के तौर पर मैं वंचित, ठगा हुआ महसूस करती हूं.

X
अर्चना पूरन सिंह
अर्चना पूरन सिंह

अर्चना पूरन सिंह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं. अर्चना अपने एक्टिंग करियर में कई फिल्मों और सीरियल्स में शानदार काम कर चुकी हैं. द कपिल शर्मा शो से अर्चना को खास पॉपुलैरिटी मिली है. लेकिन फिर भी अर्चना पूरन सिंह को ऐसा लगता है कि उन्हें करियर में ज्यादा मौके नहीं मिले हैं. वे एक्टर के तौर पर बहुत कुछ करना चाहती हैं.

अर्चना को इस बात का है मलाल

इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में अर्चना पूरन सिंह ने अपने दिल का दर्द बयां किया है. एक्ट्रेस ने कहा- उनकी एक सॉलिड छाप बन गई है. कई लोगों को ऐसा लगता है कि ‘कुछ कुछ होता है’ में मिस ब्रगेंजा के बाद उन्हें मुझे क्या ऑफर करना चाहिए. ‘कुछ कुछ होता है’ को रिलीज हुए 25 साल से ज्यादा का समय बीत गया है, लेकिन ये कैरेक्टर अभी भी मेरा पीछा कर रहा है. 

एक्ट्रेस ने आगे कहा- कई लोगों को ऐसा भी लगता है कि मुझपर सिर्फ कॉमेडी रोल्स ठीक लगते हैं. एक एक्ट्रेस के तौर पर मैं वंचित, ठगा हुआ महसूस करती हूं और मैं अच्छे किरदारों के लिए तरसती रह गई.

अर्चना पूरन सिंह ने आगे बताया- लोग कहते थे कि अगर आपको एक जैसे रोल मिलते हैं, तो आप लकी हैं, क्योंकि लोग आपको देखना चाहते हैं. हालांकि, मुझे लगता है कि ये एक एक्टर की मौत है. मुझे याद है कि नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए काम मांगा था. मुझे लगता है कि मैं भी इस अवसर को डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स से काम मांगने में यूज करूंगी. 

अपनी दूसरी साइड दिखाना चाहती हैं अर्चना

अर्चना पूरन सिंह ने कहा- एक आर्टिस्ट के तौर पर मैं परफॉर्म करने के लिए मर रही हूं. लोगों ने मेरी आर्ट का सिर्फ एक पहलू देखा है. मेरी एक सीरियस साइड भी है. कॉमेडी से ज्यादा मैं बहुत कुछ कर सकती हूं. मैं रो भी सकती हूं और रुला भी सकती हूं. मेरी इस साइड को अभी एक्सप्लोर करना बाकी है, लेकिन मुझे यकीन है कि ऐसा एक दिन जरूर आएगा. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें