scorecardresearch
 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के बापूजी को लगी थी सेट पर चोट, एक्टर ने दिया हेल्थ अपडेट

इंस्टाग्राम पर बापूजी उर्फ अमित भट्ट कहते नजर आ रहे हैं, "पिछले कुछ दिनों से 'चंपक चाचा' उर्फ बापूजी के सेट पर चोटिल होने की खबरें चल रही हैं. मैं अपने फैन्स को बताना चाहता हूं कि मैं पूरी तरह से ठीक हूं. हल्की-फुल्की चोटें लगी थीं, कुछ ऐसा बड़ा हादसा नहीं हुआ था. मैं अब पूरी तरह ठीक हूं."

X
अमित भट्ट उर्फ बापूजी उर्फ चंपक चाचा
अमित भट्ट उर्फ बापूजी उर्फ चंपक चाचा

टीवी का पॉपुलर सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इंडियन टेलीविजन इतिहास में सबसे लंबा चलने वाला शो रहा है. इस शो ने ऑडियन्स के दिल में केवल एक स्पेशल जगह ही नहीं बनाई, बल्कि शो में मौजूद स्टार कास्ट भी उनके दिलों पर राज करती है. शो ने अपने नाम कई रिकॉर्ड्स किए हैं. कई रिकॉर्ड तोड़े भी हैं. पिछले कुछ दिनों से यह शो लाइमलाइट में है. हो भी क्यों न, आखिर जेठालाल के 'बापूजी' उर्फ चंपकलाल गढ़ा सेट पर चोटिल जो हो गए थे. अब एक्टर ने अपने इस हादसे के बारे में एक वीडियो शेयर कर बताया है. साथ ही फैन्स को हेल्थ अपडेट भी दिया है. 

अमित भट्ट ने दिया हेल्थ अपडेट
इंस्टाग्राम पर बापूजी उर्फ अमित भट्ट कहते नजर आ रहे हैं, "पिछले कुछ दिनों से 'चंपक चाचा' उर्फ बापूजी के सेट पर चोटिल होने की खबरें चल रही हैं. मैं अपने फैन्स को बताना चाहता हूं कि मैं पूरी तरह से ठीक हूं. हल्की-फुल्की चोटें लगी थीं, कुछ ऐसा बड़ा हादसा नहीं हुआ था. मैं अब पूरी तरह ठीक हूं. जहां-जहां खबरें चल रही हैं कि सेट पर मेरे साथ बड़ा हादसा हो गया है, वह सरासर झूठ है और लोग केवल अफवाहें फैला रहे हैं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amit Bhatt (@amitbhatt9507)

"दरअसल, एक एपिसोड की शूटिंग के दौरान मेरे हाथ से सोढ़ी की गाड़ी का टायर स्लिप हो जाता है, जिसके बाद मुझे चोट लगती है. हालांकि, मुझे ऐसी कोई बड़ी चोट नहीं लगी है. केवल घुटने में हल्की चोट आई है. डॉक्टर ने मुझे 10-12 दिन आराम करने के लिए कहा है. इसके बाद मैं शूटिंग पर वापस लौटूंगा. मैं अपने सभी फैन्स का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया और मेरे लिए दुआ की. मैं आप सभी को बस यही बताना चाहता हूं कि मैं अब पूरी तरह से ठीक हूं."

एक्टिंग के अलावा अमित भट्ट के अंदर छिपा है यह टैलेंट
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'बापूजी' का रोल निभाने वाले एक्टर अमित भट्ट अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. एक्टर की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. एक्टिंग के अलावा यह सक्लपचर बनाने का भी शौक रखते हैं. कुछ समय पहले ही मयुर वकानी उर्फ सुंदरलाल ने सोशल मीडिया के जरिए अमित भट्ट के इस टैलेंट के बारे में फैन्स को बताया था. एक्टर ने पीएम नरेंद्र मोदी का स्टैचू बनाया था, जिसकी फोटो सुंदरलाल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से ही अमित भट्ट ने टीवी की दुनिया में कदम रखा था. इस शो में चंपक चाचा को 14 साल हो गए हैं. एक इंटरव्यू में अमित भट्ट ने बताया था कि वह और कोई भी शो या वेब सीरीज एक्स्प्लोर करने का अभी तो कुछ खास मन नहीं बना रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें