scorecardresearch
 

क्या फिर से एक हो रहे सुष्मिता सेन के भाई-भाभी Rajeev Sen-Charu Asopa? मिला ये बड़ा हिंट

कुछ दिन पहले ही राजीव सेन ने चारू पर मीडिया के सामने विक्टिम कार्ड खेलने का आरोप लगाया था. जिसके बाद चारू ने एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था कि आप दुनिया से झूठ बोल सकते हैं, लेकिन खुद से नहीं. पर लगता है कि अब राजीव सेन और चारू असोपा बिखरे हुए रिश्ते को ट्रैक पर लाने की कोशिश में लग गये हैं.

X
राजीव सेन, चारू असोपा
राजीव सेन, चारू असोपा

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) का बिखरा रिश्ता हेडलाइंस में बना हुआ है. पिछले काफी वक्त से इनके तलाक की खबरें सुर्खियां बनी हुई थीं. पर हाल ही में चारू ने ये साफ कर दिया कि उन्होंने राजीव से अलग होने का फैसला ले लिया है. इसके बाद से दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं. हालांकि, अब लगता है कि राजीव सेन और चारू के बीच धीरे-धीरे सब ठीक होने लगा है. 

क्या ठीक हो रहा है राजीव-चारू का रिश्ता?
चारू असोपा टीवी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक व्लॉगर भी हैं. वो अकसर ही अपनी बेटी जियाना के साथ व्लॉग शूट करती दिखती हैं. उन्हें देख कर ऐसा लगता है कि वो अपनी बेटी के साथ अकेले रह रही हैं. पर शायद ये पूरा सच नहीं है, क्योंकि राजीव सेन अपनी बेटी जियाना के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. क्यूट सी फोटो में पिता-बेटी की ये जोड़ी मस्ती करती दिख रही है.

बेटी जियाना के साथ राजीव सेन

राजीव सेन और जियाना की फोटो पर चारू असोपा की मां नीलम असोपा ने कमेंट भी किया है. नीलम लिखती हैं कि नानी की दुलारी. इसके साथ ही उन्होंने तस्वीर पर हार्ट इमोजी भी कमेंट की है. नीलम असोपा का कमेंट देख कर यही लग रहा है कि चारू और राजीव का रिश्ता धीरे-धीरे ट्रैक पर आ रहा है. बाकी सच क्या है ये कपल ही बता सकता है.

चारू ने दिया था जवाब 
कुछ दिन पहले ही राजीव सेन ने चारू पर मीडिया के सामने विक्टिम कार्ड खेलने का आरोप लगाया था. जिसके बाद चारू ने एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था कि आप दुनिया से झूठ बोल सकते हैं, लेकिन खुद से नहीं. कहा जा रहा है कि चारू की मां नीलम हमेशा से ही राजीव सेन के फेवर में रहीं. वहीं अब राजीव सेन और जियाना की तस्वीर पर उनका कमेंट बता रहा है कि वो बेटी-दामाद का रिश्ता ठीक करने की पूरी कोशिश कर रही हैं.

खैर, फैंस तो यही चाहते हैं कि राजीव और चारू हमेशा साथ रहें. बाकी आगे देखते हैं कि क्या होता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें