scorecardresearch
 

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को दी जन्मदिन की बधाई, फैंस हैरान

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच की लड़ाई से कोई भी अनजान नहीं है. ऐसे में सुनील का कपिल को विश करना फैंस के लिए हैरान करने वाला था. 

X
सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने 2 अप्रैल को अपना 40वां जन्मदिन मनाया है. उन्होंने इस दिन को अपनी पत्नी गिन्नी और दोनों बच्चों के साथ सेलिब्रेट किया. कपिल को जन्मदिन के मौके पर उनके टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्तों ने जन्मदिन की बधाई दी. इस लिस्ट में सुनील ग्रोवर भी शामिल थे.

सुनील ने कपिल को कहा हैप्पी बर्थडे

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच की लड़ाई से कोई भी अनजान नहीं है. ऐसे में सुनील का कपिल को विश करना फैंस के लिए हैरान करने वाला था. सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया, "हैप्पी बर्थडे कपिल शर्मा. शुभकामनाएं और प्यार. खुश और स्वस्थ रहो पाजी."

सुनील के इस विश के चलते फैंस फिर से कयास लगाने लगे हैं कि आने वाले वक्त में द कपिल शर्मा शो के नए सीजन में सुनील ग्रोवर की वापसी हो सकती है. हाल में कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि ये कॉमेडी शो मई में ऑन एयर होगा. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि शो में बहुत कुछ बदलेगा और ऑडियंस को कुछ सरप्राइज मिलेगा. हालांकि अभी सुनील की वापसी का ऐलान आधिकारिक रूप से नहीं हुआ है. 

फ्लाइट में हुई थी लड़ाई

बता दें कि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा साथ में कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में काम किया करते थे. दोनों की साल 2017 में फ्लाइट में उनकी लड़ाई हो गई थी, जिसके बाद सुनील ने शो को अलविदा कह दिया था. उसके बाद से सुनील ग्रोवर अपने सोलो करियर पर फोकस कर रहे हैं. उन्हें हाल ही में तांडव वेब सीरीज में देखा गया था. वहीं कपिल शर्मा अपने शो में बिजी हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें