scorecardresearch
 

कपिल शर्मा की 'वाइफ' Sumona Chakravarti का इंटेंस वर्कआउट कर देगा हैरान, यूजर्स बोले- अक्षय पाजी का असर है

फिटनेस ट्रेनर साक्षी किरपलानी ने सुमोना चक्रवर्ती का वर्कआउट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में सुमोना, रोप एक्सरसाइज, वेट ट्रेनिंग, स्क्वॉट करती नजर आ रही हैं. साक्षी ने बताया कि सुमोना रोज सुबह 6 बजे वर्कआउट के लिए उनके पास पहुंचती हैं. द कपिल शर्मा शो में कपिल की बीवी का रोल सुमोना चक्रवर्ती निभाती हैं.

X
सुमोना चक्रवर्ती
सुमोना चक्रवर्ती

द कपिल शर्मा शो में कपिल की बीवी का रोल निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती इन दिनों अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं. अपने मजाकिया अंदाज के लिए सुमोना दर्शकों के बीच काफी फेमस हैं. लेकिन कॉमेडी के साथ-साथ एक्ट्रेस अपनी फिटनेस और लुक्स का भी काफी ध्यान रखती हैं. सुमोना चक्रवर्ती का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें इंटेंस वर्कआउट करते देखा जा सकता है.

सुमोना का इंटेंस वर्कआउट

फिटनेस ट्रेनर साक्षी किरपलानी ने सुमोना चक्रवर्ती का वर्कआउट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में सुमोना, रोप एक्सरसाइज, वेट ट्रेनिंग, स्क्वॉट करती नजर आ रही हैं. साक्षी ने बताया कि सुमोना रोज सुबह 6 बजे वर्कआउट के लिए उनके पास पहुंचती हैं.

कई फैंस सुमोना चक्रवर्ती के वीडियो को पसंद कर रहे हैं. कुछ कमेंट सेक्शन में मस्ती भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'दीदी इतनी मेहनत मत कीजिए आपके होंठ और बड़े हो जाएंगे.' दूसरे ने लिखा, 'कसम से पूरे द कपिल शर्मा शो में मैं आपकी एंट्री का इंतजार करता हूं और आप बिना कॉमेडी के ही हंसा देती हो.' एक और ने लिखा, 'अक्षय पाजी की संगत का असर.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अगर कपिल ने देख लिया पूरा शो बना देगा बाय गॉड.'

शादी करने वाली हैं एक्ट्रेस?

सुमोना चक्रवर्ती को लेकर कुछ महीने पहले खबर आई थी कि वो शादी करने वाली हैं. खबर थी कि सुमोना, बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के कजिन सम्राट मुखर्जी से शादी करने वाली हैं. हालांकि इस खबरों को सुमोना चक्रवर्ती ने महज अफवाह बताया था. उनका कहना था कि सम्राट सिर्फ उनके दोस्त हैं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने कहा था कि किसी को उनकी पर्सनल लाइफ में दिलचस्पी दिखाने की जरूरत नहीं है. वो शादी नहीं कर रही हैं.

सुमोना का इंस्टा पोस्ट

इस बीमारी का कर रहीं सामना

एक्ट्रेस की हेल्थ के बारे में बात करें तो सुमोना चक्रवर्ती ने 2021 में बताया था कि वो सालों से endometriosis नाम की बीमारी से जूझ रही हैं. 2011 में सुमोना को ये बीमारी हुई थी. उन्होंने बताया था कि PMS की वजह से इमोशनली उनका हाल काफी बुरा हो जाता है. उनके लिए अच्छा खाना, एक्सरसाइज और स्ट्रेस ना लेना हेल्दी रहने का जरिया है. इसी को सुमोना फॉलो कर रही हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें