scorecardresearch
 

‘Gucci बैग-घड़ियों को एंजॉय करो’, Sukesh Chandrasekhar से कीमती गिफ्ट्स लेने पर उर्फी जावेद ने चाहत खन्ना पर कसा तंज, बोलीं- खुद को शर्मिंदा मत करो

खबरें सामने आई हैं कि चाहत खन्ना ने ठग सुकेश के साथ दिल्ली के तिहाड़ जेल में मुलाकात की थी. सुकेश ने चाहत को लग्जरी बैग और घड़ियां गिफ्ट में दी थीं. ये खबर सामने आने के बाद उर्फी ने चाहत पर निशाना साधा था, जिसके जवाब में चाहत ने भी उर्फी को दीदी बोलकर जवाब दिया और इस तरह से दोनों एक्ट्रेस के बीच फिर से कैटफाइट शुरू हो गई. 

X
उर्फी जावेद और चाहत खन्ना
उर्फी जावेद और चाहत खन्ना

Urfi Javed- Chahatt Khanna:  महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही के अलावा कई एक्ट्रेसेस का नाम सामने आया है. इनमें से एक टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना भी हैं. जानकारी के मुताबिक, चाहत समेत चार एक्ट्रेसेस ने तिहाड़ जेल में सुकेश से मुलाकात की थी. सुकेश चंद्रशेखर संग कॉन्ट्रोवर्सी में फंसने के बाद से उर्फी जावेद ने एक बार फिर से चाहत खन्ना पर तंज कसा है. 

उर्फी ने चाहत पर किया पलटवार

खबरें सामने आई हैं कि चाहत खन्ना ने दो और लोगों के साथ मिलकर सुकेश के साथ दिल्ली के तिहाड़ जेल में मुलाकात की थी. सुकेश ने चाहत को लग्जरी बैग और घड़ियां गिफ्ट में दी थीं. ये खबर सामने आने के बाद उर्फी ने चाहत पर निशाना साधा था, जिसके जवाब में चाहत ने भी उर्फी को दीदी बोलकर जवाब दिया और इस तरह से दोनों एक्ट्रेस के बीच फिर से कैटफाइट शुरू हो गई. 

उर्फी ने अब इंस्टाग्राम पर स्टोरीज पोस्ट की हैं, जिसमें उन्होंने चाहत खन्ना पर जबरदस्त अंदाज में पलटवार किया है. दरअसल, उर्फी के तंज के बाद एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए चाहत ने कहा क्या हुआ दीदी? आपने तो सॉरी बोला था, अब फिर से सॉरी बोलने का इरादा है क्या? बस कर पगली अब बार-बार सॉरी बोलकर रुलाएगी क्या?

इसके जवाब में अब एक बार फिर उर्फी ने लिखा- मैंने सॉरी तुम्हारे डाइवोर्स के बारे में बात करने को लेकर बोला था. एक रेंडम इंसान से जेल में जाकर पैसे और गिफ्ट्स लेने के लिए मैं तुम्हें सॉरी क्यों बोलूंगी. खुद को शर्मिंदा करना बंद करो. 

उर्फी ने आगे लिखा- तुमने मेरे कपड़ों पर कमेंट किया था, जबकि तुम खुद पैसे लेने के लिए एक रेंडम इंसान से जेल में जाकर मिलती हो. हनी, कोई कॉम्पीटीशन ही नहीं है. 

उर्फी ने आगे तंज कसते हुए लिखा- लेकिन हां, मुझे माफ करना मुझे लगा था कि मुझे लड़ाई करना तुम्हारे करियर का हाइलाइटिंग पॉइंट होगा, लेकिन इस कंट्रोवर्सी को तो कोई पछाड़ नहीं सकता है. तुम हमेशा एक गोल्ड डिगर के नाम से ही जानी जाओगी और मैं एक वियर्ड कपड़ों वाली लड़की के नाम से. बाद वाला बेहतर है. 

 

उर्फी जावेद यहीं तक नहीं रुकीं. चाहत खन्ना के उन्हें आंटी कहने पर उर्फी ने एक्ट्रेस को जवाब दिया. उर्फी ने अपनी दूसरी स्टोरी में लिखा- मैं तुम्हारी उम्र की आधी हूं आंटी. दीदी बुलाने से आप कूल नहीं बन जाएंगी. फेम के लिए मेरा नाम इस्तेमाल करना बंद करो. जाओ गुच्ची बैग, घड़ियों को एंजॉय करो.

 

उर्फी और चाहते के बीच कैसे शुरू हुई थी कैटफाइट?
दरअसल चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद के कपड़ों पर तंज कसा था. चाहत ने उर्फी पर कमेंट करते हुए लिखा था, 'ये कौन पहनता है? और कौन से रोड पर? मतलब कोई भी अपने कपड़े उतार देगा, तो मीडिया उसे सेलिब्रिटी बना देगी? क्या भारतीय मीडिया इतना कमजोर है? इस चीप पब्लिसिटी और मीडिया को खरीदना आसान है. यह चीप शो आप हमारी अगली पीढ़ी के लिए प्रमोट कर रहे हो. कोई भी स्पॉटिंग के लिए पैसे देगा या कुछ कुछ करेगा या फिर न्यूड ही हो जाएगा, तो आप उसे दिखाओगे? यह बेहद दुखद है. भगवान आपको सद्बुद्धि दे.' चाहत के इस कमेंट के बाद से ही उर्फी और चाहत के बीच कैटफाइट चल रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें