scorecardresearch
 

शादी के सवाल पर बोलीं उतरन फेम एक्ट्रेस श्रीजिता- कोविड की वजह से टल गई

श्रीजिता डे ने बताया, "हमने कुछ वक्त साथ बिताने का फैसला किया था और गोवा आकर ब्रेंट से कुछ योग वगैरह सीखा. मुंबई के लिए हमारी रिटर्न टिकट 23 मार्च के लिए बुक थी, लेकिन उससे पहले ही लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई."

श्रीजिता और माइकल श्रीजिता और माइकल

टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे ने लॉकडाउन का अपना अधिकतम वक्त बॉयफ्रेंड माइकल ब्लोहम के साथ गोवा में बिताया. ये जाहिर तौर पर उनके लिए एक खूबसूरत संयोग था. दरअसल ये कपल अपने दोस्त टीना दत्ता, आश्का गोराड़िया और दोस्त ब्रेंट गोब्ले के साथ छुट्टियां मनाने गोवा गए हुए थे. लेकिन बाकी सभी की तरह ये भी लॉकडाउन के चलते वहीं फंस गए.

श्रीजिता डे ने बताया, "हमने कुछ वक्त साथ बिताने का फैसला किया था और गोवा आकर ब्रेंट से कुछ योग वगैरह सीखा. मुंबई के लिए हमारी रिटर्न टिकट 23 मार्च के लिए बुक थी, लेकिन उससे पहले ही लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई." श्रीजिता ने बताया कि मुंबई में रहकर उनके लिए अपने बॉयफ्रेंड के साथ वक्त बिताना काफी मुश्किल होता है लेकिन ये उनके लिए किसी आशीर्वाद की तरह साबित हुआ."

देखें: आजतक LIVE TV 

श्रीजिता डे ने बताया, "मुंबई की हॉच-पॉच और जिस तरह हमें मिलने वाला काम हमें व्यस्त रखता है, मैं और माइकल आमतौर पर साथ में क्वालिटी टाइम नहीं स्पेंड कर पाते. मुझे लगता है कि इस लॉकडाउन में हमें एक दूसरे को और ज्यादा जानने का मौका मिला है." जहां तक शादी की बात है तो दोनों ने कोविड के चलते इसे पोस्टपोन करने का फैसला किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bliss ❤️ 📸 the stunner @aashkagoradia 😍

A post shared by sreejita (@sreejita_de) on

श्रीजिता ने कहा, "मैं उसके परिवार से जर्मनी में तीन बार मिल चुकी हूं, वो बहुत शांत और रिलैक्स हैं. माइकल भी अक्सर मेरे घर आता रहता है. मेरे माता-पिता उसे पसंद करते हैं. हम दोनों के परिवार ही हमारे लिए खुश हैं. बल्कि, हम अगले साल जर्मनी में शादी करने के बारे में विचार कर रहे थे, क्योंकि उसका पूरा परिवार वहां है और मेरी फैमिली यहां पर है. लेकिन अब, पैनमेडिक की वजह से, हमने सब कुछ होल्ड पर रख दिया है."

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें