scorecardresearch
 

मुंबई से बाहर चल रही अनुपमां की शूटिंग, सेट पर मिलने पहुंचा परिवार

सीरियल अनुपमां की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली, अपने टीवी शो अनुपमा के लिए अपने परिवार से दूर शूटिंग कर रही हैं. अब शूटिंग के दौरान उनसे कुछ खास मेहमान मिलने आए हैं जो उनके काफी करीब हैं. उनके शूट के दौरान उनके पति और उनके बेटे ने उन्हें वहां पहुंचकर सरप्राइज दिया है, जिसके बाद से उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है. 

रुपाली गांगुली रुपाली गांगुली

सीरियल अनुपमां की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली, अपने टीवी शो अनुपमा के लिए अपने परिवार से दूर शूटिंग कर रही हैं. उन्होंने अपने किरदार से सभी दर्शकों का काफी दिल जीता है. आपको बता दें ये सीरियल टीआरपी की लिस्ट में काफी समय से नंबर 1 पर बना हुआ है. अब शूटिंग के दौरान उनसे कुछ खास मेहमान मिलने आए हैं जो उनके काफी करीब हैं. उनके शूट के दौरान उनके पति और उनके बेटे ने उन्हें वहां पहुंचकर सरप्राइज दिया है, जिसके बाद से उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट 
रुपाली ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनके साथ उनके पति और बेटे दिखाई दे रहे हैं. साथ ही में उन्होंने यह भी बताया कि यह पहली बार हुआ है कि वह अपने परिवार से इतने लंबे समय से के लिए दूर हैं. साथ ही में उन्होंने यह भी साझा किया कि वह कैसे वे उन्हें गले लगाने के लिए तरसती हैं. 

पोस्ट को शेयर करते हुए रुपाली ने कैप्शन में लिखा, "घर वहीं होता है जहां दिल होता है….शूट के दौरान मैं घर नहीं जा सकती हूं तो मेरे दो दिल मुझसे मिलने के लिए यहां आए हैं. वह व्यक्ति जिनसे मैं बहुत प्यार करती हूं. एक मेरा बेबी और एक उसका बापू. यह पहली बार हुआ है कि मैं अपने बेटे से इतना समय तक दूर रही हूं. कभी भी उसे एक दिन से ज्यादा खुद से दूर नहीं रखा है. मेरा दिल टूट जाता है जब मेरा मन उसे गले लगाने का करता है. परिवार के साथ बातें अब सिर्फ वर्चुअली हो रही हैं. आशा करती हूं यह समय जल्दी बीत जाएगा. यह सभी के लिए मुश्किल समय है…हमारे बच्चों के लिए भी जो घर में बंद हैं और उन्हें खेलने के लिए घर से बाहर जाना मना है. प्लीज घर में रहिए, सुरक्षित रहिए और इस चेन को तोड़िए." 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

बालिका वधू की आनंदी का गॉर्जियस फोटोशूट, देखें फोटोज

कोरोना की चपेट में आई थीं रुपाली 
मालूम हो, कुछ समय पहले रुपाली गांगुली कोरोना की चपेट में आ गई थीं. उनके साथ वनराज शाह का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे और प्रोड्यूसर राजन शाही भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. एक ही समय में कई लोगों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद शो अनुपमां की शूटिंग कुछ समय के लिए रोक दी गई थी. अब आपको बता दें रुपाली अब बिलकुल ठीक हैं और सेट पर शूट के लिए वापसी कर चुकी हैं.

डांस दीवाने 3 से गायब माधुरी, शो को जज करेंगे सोनू सूद-नोरा फतेही, देखें वीडियो

इन स्टार्स को भी हुआ कोरोना 
शो में काम करने वाले एक्टर पारस कलानवत को भी कोरोना हो चुका है. अब पारस ठीक हैं. वहीं एक्टर आमिर खान, कार्तिक आर्यन, गोविंदा, अक्षय कुमार, सतीश कौशिक जैसे स्टार्स भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें