scorecardresearch
 

सोनारिका भदोरिया की ढीली जीन्स पर यूजर्स ने किए सवाल, एक्ट्रेस ने दिए ये जवाब

हाल ही में सोनारिका ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज डाली, इन फोटोज में सोनारिका ढीली जीन्स पहने दिखीं. एक यूजर ने लिखा- 28 की कमर है तो 34 साइज क्यों ली है आपने. इस पर सोनारिका ने लिखा- आपके पापा ने पैसे दिए हैं जीन्स के? नहीं ना... तो चुप रहें.

सोनारिका भदोरिया सोनारिका भदोरिया

देवों के देव: महादेव फेम एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. वो हेटर्स को कड़ा जवाब देने के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज डाली, इन फोटोज में सोनारिका ढीली जीन्स पहने दिखीं. जिस पर यूजर्स ने उनकी ढीली जीन्स और पतली कमर को प्वॉइन्ट आउट किया. इस पर एक्ट्रेस ने भी कड़े जवाब दिए. 

एक यूजर ने लिखा- तुम सूख कर मर जाओ. तो इस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए लिखा- तुम तो इतने फूले हुए हो फट कर नहीं मरे अभी तक?

वहीं एक यूजर ने लिखा- 28 की कमर है तो 34 साइज क्यों ली है आपने. इस पर सोनारिका ने लिखा- आपके पापा ने पैसे दिए हैं जीन्स के? नहीं ना... तो चुप रहें. इसके अलावा एक यूजर ने लिखा- दीदी पैंट बहुत लूज है, इस पर सोनारिका ने जवाब देते हुए लिखा- बिलकुल आपके दिमाग के पेंचों की तरह.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Are you lost babyboy?

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika) on

इस शो से की थी सोनारिका ने शुरुआत
बता दें कि सोनारिका भदोरिया ने 2011 में लाइफ ओके के सीरियल 'तुम देना साथ मेरा' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल के बाद उनके करियर का टर्निंग पॅाइंट लाइफ ओके का ही दूसरा सीरियल 'देवों के देव…महादेव' से आया. इस सीरियल से सोनारिका इतनी फेमस हो गईं की लोग उन्हें उनके ही किरदार 'पार्वती' के नाम से जानने लगे. पॉपुलर सीरियल 'देवों के देव: महादेव' में मोहित रैना के साथ सोनारिका भदोरिया की जोड़ी खूब पसंद की गई थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें