scorecardresearch
 

The Kapil Sharma Show में शूटिंग के लिए नहीं पहुंचीं Smriti Irani, कंफ्यूजन ने फंसाया पेंच!

कपिल के शो में स्मृति ईरानी अपनी पहली किताब को लेकर बात करने वाली थीं. कॉमेडी शो में स्मृति ईरानी को देखने के लिए फैंस बेताब थे. उम्मीद है ये मामला जल्द सुलझ जाए. अगर नहीं सुलझा तो स्मृति ईरानी कपिल शर्मा शो में मेहमान बनकर नहीं पहुंचेंगी.

स्मृति ईरानी स्मृति ईरानी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कपिल के शो में नहीं पहुंचीं स्मृति ईरानी
  • अपनी बुक को प्रमोट करने के लिए आने वाली थीं

द कपिल शर्मा शो में स्टार्स अपने प्रोजेक्ट को प्रमोट करने आते हैं. खबरें थीं कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कॉमेडी शो में अपनी डेब्यू किताब के प्रमोशन के लिए आने वाली थीं. वे बुधवार 24 नवंबर को शूट करने वाली थीं. लेकिन फैंस के लिए निराशा की बात ये है कि स्मृति ईरानी ने कपिल के शो की शूटिंग स्किप कर दी है.

कपिल शर्मा शो में नहीं आईं स्मृति ईरानी, जानें वजह

स्पॉटबॉय ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया कि स्मृति ईरानी और कपिल शर्मा को इस पूरे मामले को लेकर कोई जानकारी नहीं थी. स्मृति ईरानी के ड्राइवर और द कपिल शर्मा शो के गेटकीपर के बीच गलतफहमी हो गई थी. जिसकी वजह से ये नतीजा सामने आया. उम्मीद है ये मामला जल्द सुलझ जाए. अगर नहीं सुलझा तो स्मृति ईरानी कपिल शर्मा शो में मेहमान बनकर नहीं पहुंचेंगी.

Priyanka Chopra ने पति Nick Jonas को किया रोस्ट, बोलीं 'उम्र में 10 साल का फासला इसलिए...'
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

कपिल के शो में स्मृति ईरानी अपनी पहली किताब को लेकर बात करने वाली थीं. कॉमेडी शो में स्मृति ईरानी को देखने के लिए फैंस बेताब थे. कपिल शर्मा शो की बात करें तो इसमें कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, सुदेश लहरी, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर अपनी कॉमेडी का जलवा दिखाते हैं. अर्चना पूरन सिंह शो की परमानेंट जज हैं. पिछले एपिसोड में सलमान खान गेस्ट बनकर आए थे.

आयुष्मान खुराना ने Vicky Kaushal-Katrina Kaif के रिश्ते को किया कंफर्म! देखें VIDEO
 

कपिल के शो में सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म अंतिम को प्रमोट करते दिखे थे. उनके साथ शो को ज्वॉइन करने महेश मांजरेकर, महिमा मकवाना, आयुष शर्मा भी पहुंचे थे. सलमान खान ने कपिल के शो को प्रोड्यूस किया है. सलमान खान के आने से सेट पर ढेर सारी मस्ती हुई थी. सलमान खान की ये मचअवेटेड फिल्म अंतिम 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें